Saturday, Apr 13 2024 | Time 13:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आचार्य श्री विद्यासागर महाराज की अंतिम यात्रा में हुए शामिल मंत्री काश्यप

राजनादगांव/भोपाल, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चैतन्य काश्यप ने आज पूज्य संत आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज की अंतिम यात्रा में शामिल होकर मध्यप्रदेश सरकार की ओर से श्रद्धांजलि दी। आचार्य श्री का कल रात लगभग ढाई बजे समाधि देहविलय हो गया था।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मंत्री श्री काश्यप को आचार्य श्री की अंतिम यात्रा में सम्मिलित होने के लिए भेजा था। श्री काश्यप विशेष विमान से छत्तीसगढ़ के राजनादगांव पहुंचे और वहां से डोंगरगढ़ पहुंच कर चंद्रगिरी में आचार्य श्री की अंतिम यात्रा में सम्मिलित हुए।
श्री काश्यप ने इस अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आचार्य श्री विद्यासागर महाराज के आदर्श और शिक्षा पूरे विश्व का मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने कहा कि आचार्य श्री की मध्यप्रदेश पर बहुत कृपा थी, दुनिया भर में उनके अनुयायी महानिर्वाण से दुखी है। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ यादव और राज्य सरकार की ओर से श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए ईश्वर से आचार्य श्री को अपने श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की।
बघेल
वार्ता
More News
बोरवेल में गिरे बच्चे को लेकर यादव के निर्देश, शुक्ल जाएंगे घटनास्थल

बोरवेल में गिरे बच्चे को लेकर यादव के निर्देश, शुक्ल जाएंगे घटनास्थल

13 Apr 2024 | 11:52 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के रीवा में बोरवेल में गिरे एक बच्चे के बचाव के मामले को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल घटनास्थल जाएंगे।

see more..
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image