Saturday, Apr 13 2024 | Time 12:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के समक्ष कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल

भोपाल, 20 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के समक्ष आज कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल हो गए।
इस अवसर पर श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सेवा और विकास के जो कार्य हो रहे हैं, वह सिर्फ उनके ही नेतृत्व में संभव हैं, इसलिए सेवा व विकास के उन कार्यों तथा प्रधानमंत्री श्री मोदी से जुड़ने के लिए बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ राजनीतिक दल नहीं, बल्कि एक परिवार है और इस परिवार में सभी का स्वागत है।
इस कार्यक्रम में दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ मंजू कटारे, जनपद अध्यक्ष, विभिन्न जनपद पंचायतों के सदस्य समेत दो दर्जन से अधिक नेताओं, अधिवक्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर न्यू ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक व वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा भी उपस्थित रहे।
सेवानिवृत एडीजे नारायण सिंह मीना के साथ बहुत से अधिवक्ता भी भाजपा में शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने सभी का स्वागत किया एवं शुभकामनाएं दीं।
गरिमा
वार्ता
More News
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image