Saturday, Apr 13 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सड़क हादसे में एक की मौत, दस घायल

बड़वानी, 21 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पानसेमल थाना क्षेत्र में तेज गति से जा रही यात्री बस एक व्यक्ति को टक्कर मारने के बाद ट्रक से भिड़ गयी, जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और 10 अन्य घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल रात खेतिया सेंधवा मार्ग पर मोयदा गांव के समीप तेजी से आ रही बस ने घर के बाहर टहल रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित हुई बस आगे जा रहे एक ट्रक से जा भिड़ी। घटना के चलते टहल रहे व्यक्ति 25 वर्षीय सुनील की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार 10 यात्रियों को भी चोट आई। उन्हें पानसेमल, बड़वानी और इंदौर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बस इंदौर से नंदुरबार जा रही थी। बस चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर बस को जब्त कर लिया गया है। बस चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image