Tuesday, Apr 23 2024 | Time 09:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मुरैना से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा: दिग्विजय

ग्वालियर, 21 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरैना से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी।
श्री सिंह ने यहां पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री गांधी की आगामी दिनों में आने वाली भारत जोडो न्याय यात्रा मुरैना से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी और दो दिनों तक ग्वालियर चंबल संभाग में रूकेगी। इस दौरान एक दिन रात्रि विश्राम भी भारत जोडो न्याय यात्रा करेगी। उन्हाेंने बताया कि मुरैना में आकर भारत जोडो न्याय यात्रा शिवपुरी गुना होते हुए शाजापुर की तरफ चली जायेगी।
इस बीच पार्टी सूत्रों ने बताया कि श्री गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मार्च महीने के पहले सप्ताह में मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी और यात्रा यहां लगभग पांच दिनों तक रहेगी।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह ने दावा किया कि यदि बैलेट पेपर से चुनाव होता है तो भाजपा जीत नहीं पाएगी। उन्होंने कहा कि यदि बैलेट से ना भी कराये तो वीवीपेट से निकलने वाली पर्ची हमें दी जाए और उसे एक अलग बाक्स में डालकर उसकी गिनती कराई जाये। लोकसभा चुनावों में युवा चेहरों को टिकट देने के पूछे सवाल पर उन्हाेंने कहा कि इस बार पहले से ज्यादा युवाओं को लोकसभा का टिकट दिया जायेगा। पत्रकार वार्ता में कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा, नवोदित राज्यसभा सांसद अशोक सिंह, प्रदेश प्रवक्ता राम पांडे, अनुपमा सिंह आदि मौजूद थे।
सं बघेल
वार्ता
image