Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी को लेकर बनायी गयी है रणनीति: पटवारी

भोपाल, 21 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर आज कहा कि यह यात्रा प्रदेश में दो मार्च को प्रवेश करेगी, जिसकी तैयारियों को लेकर प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनायी गयी है।
श्री पटवारी ने यहां पत्रकारों से चर्चा में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री गांधी जनता को पांच न्याय दिलाने को लेकर भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं, जो 2 मार्च को मध्यप्रदेश पहुंच रही है। यात्रा सात मार्च तक रहेंगी। यात्रा उसके बाद राजस्थान में प्रवेश करेगी। यात्रा की तैयारी के लिए प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनायी गई है। यात्रा में प्रदेश के सभी कांग्रेसजन बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने महंगायी और बेरोजगारी को लेकर राज्य की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में महंगाई से घर-परिवार की आर्थिक व्यवस्था बिगड़ी है। बेरोजगारी में मप्र नंबर एक पर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आगामी समय में धान और गेहू के समर्थन मूल्य को लेकर बड़े आंदोलन ब्लाक स्तर पर करेगी। उसके बाद किसानों के साथ मिलकर तुलाई केंद्रों पर आंदोलन करेगी।
बघेल
वार्ता
image