Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छिंदवाड़ा की जनता लोकसभा चुनाव में मोदी के नाम पर करेगी वोट: यादव

छिंदवाड़ा, 21 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज दावा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट करेगी।
डॉ यादव ने छिंदवाड़ा में जन आभार यात्रा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता का अपार स्नेह बता रहा है कि लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा की जनता प्रधानमंत्री श्री मोदी के नाम पर वोट देगी। पिछली बार के लोकसभा चुनाव में कुछ कसर रह गई थी, लेकिन यहां की जनता इस बार छिंदवाड़ा लोकसभा भाजपा को जिताकर वह कसर भी पूरी करेगी। छिंदवाड़ा में मुख्यमंत्री के समक्ष बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा हो गई है, अब छिंदवाड़ा में भी भव्य दशहरा मने। भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए डॉ यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास कर रहा है और मध्यप्रदेश में भी भाजपा परिवार बड़ा हो रहा है। हम सब मिलकर मध्यप्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने जिस तरह से देश का विकास किया है, वे दावे के साथ कह सकते हैं कि छिंदवाड़ा के विकास में काेई कमी नहीं छोडेंगे।
डॉ यादव ने कांग्रेस के शासन का जिक्र करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में वर्षों तक कांग्रेस ने शासन किया, लेकिन कांग्रेस शासनकाल में प्रदेश की क्या हालत थी यह बात किसी से छिपी नहीं है। भाजपा की सरकार गरीबों का कल्याण करने वाली सरकार है। सभी वर्गों के कल्याण के लिए भाजपा की डबल इंजन सरकार कार्य कर रही है। भाजपा सरकार सर्वस्पर्शी, सर्व समावेशी है। बिना राग-द्वेष के साथ विकास और कल्याण के कार्य किए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कुछ लोग भाजपा परिवार में जुड़ना चाह रहे हैं, लेकिन अभी नहीं जुड़े हैं। लेकिन काल के प्रवाह में आगे चलकर वे हमारे परिवार से जुड़ेंगे, ऐसा हमें विश्वास है। वे यह बात इसलिए कह सकते हैं कि यह सभी को मालूम है कि अगर कोई प्रदेश और देश का विकास कर सकता है तो वह है प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार ही कर सकती है।
मुख्यमंत्री के समक्ष छिंदवाडा में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव उज्ज्वल सिंह चौहान, पांढुर्णा नगर पालिका अध्यक्ष संदीप घाटोडे एवं नगर पालिका के पार्षद, पांढुर्ना जिले के जनपद सदस्यों तथा विभिन्न ग्राम पंचायतों के सरपंचों एवं कांग्रेस के 1500 कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। डॉ यादव ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान छिंदवाड़ा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू एवं पांढुर्ना जिलाध्यक्ष वैशाली महाले सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
image