Thursday, Apr 18 2024 | Time 16:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अमित शाह का प्रवास कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा: हितानंद

ग्वालियर, 23 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री श्री हितानंद ने आज कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को ग्वालियर आ रहे हैं। उनका ग्वालियर प्रवास कार्यकर्ताओं को कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा।
श्री हितानंद ने यह बात यहां मुरार सर्किट हाउस में ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया। श्री हितानंद ने कहा कि हर बूथ पर पार्टी के 370 वोट बढ़ाकर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए बलिदान देने वाले डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देना है। केंद्रीय गृह मंत्री श्री शाह की ग्वालियर में होने वाली बैठक में दायित्ववान सभी अपेक्षित कार्यकर्ताओं को पहुंचना है।
प्रदेश संगठन महामंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के साथ विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री के कार्यकाल में सनातन को परम वैभव की ओर ले जाने का कार्य किया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाने और श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता आगामी 100 दिनों तक पार्टी के कार्यों में समर्पण भाव से जुटें।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर जनता से संपर्क करें और प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार के कार्यां से अवगत कराएं।
इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री राकेश शुक्ला, एंदल सिंह कंसाना, गांव चलो अभियान के प्रदेश प्रभारी विजय दुबे, सांसद विवेक शेजवलकर, प्रदेश मंत्री लोकेंद्र पाराशर, सांसद डॉ केपी यादव, जयप्रकाश राजौरिया, जिलाध्यक्ष अभय चौधरी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष कौशल शर्मा सहित ग्वालियर, मुरैना, भिंड एवं गुना संसदीय क्षेत्र के प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
बघेल
वार्ता
image