Saturday, Apr 13 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ट्रक से लहसुन की लूट, 11 गिरफ्तार

बड़वानी 24 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र में ट्रक से ले जा रहे लहसुन लूटने के मामले में पुलिस ने महाराष्ट्र के 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
बड़वानी के पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोद ने लहसुन से भरे ट्रक की डकैती के मामले में अंतरराज्यीय गैंग के 11 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि देर रात आगरा मुंबई नेशनल हाईवे के बिजासन घाट पर लहसुन से भरे वाहन को 15 हथियार बन्द लोगों ने अपना ट्रक अड़ा कर रोका था। इसके बाद कांच तोड़ते हुए उसके ड्राइवर को उतार कर उसके हाथ पैर बांध दिए थे और उसे अपने वाहन में मारपीट करते हुए करीब 2 घंटे तक घुमाते रहे। आरोपियों ने उससे 15 हजार रुपये छीन कर नेशनल हाईवे पर छोड़ दिया था। उसने मौके पर आकर देखा कि उसका लहसुन से भरा वाहन गायब है। उसने अपने मालिक को सूचना देकर सेंधवा ग्रामीण थाने पर रिपोर्ट लिखाई।
उन्होंने बताया इस मामले में मास्टरमाइंड सचिन समेत 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में चार अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सं नाग
वार्ता
More News
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image