Saturday, Apr 13 2024 | Time 12:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी, राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याया यात्रा की तैयारियों के संबंध में लेंगे बैठकें

भोपाल, 26 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी कल से एक मार्च तक मुरैना, ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, धार और उज्जैन जिलों का दौरा कर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों, प्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से साथ समीक्षा करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष राजीव सिंह ने आज यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि श्री पटवारी 27 फरवरी को सुबह 5.40 बजे वंदे भारत ट्रेन द्वारा भोपाल से प्रस्थान कर प्रातः 9.41 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे। वे प्रातः 10 बजे ग्वालियर से मुरैना जायेंगे, जहां पूर्वान्ह 11.30 बजे मुरैना में श्री गांधी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेंगे, तत्पश्चात वे दोपहर 12.30 बजे मुरैना में ही स्थानीय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे।
श्री पटवारी मुरैना से प्रस्थान कर अपरान्ह 3 बजे विधानसभा क्षेत्र क्र. 15 ग्वालियर पहुंचेंगे और वहां श्री गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करेंगे। तत्पश्चात वे ग्वालियर में ही अपरान्ह 4 बजे कार्यकर्ताओं और शाम 5 बजे स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों की बैठक लेंगे। तत्पश्चात श्री पटवारी शाम 7 बजे विधानसभा क्षेत्र क्र. 16 ग्वालियर पूर्व में कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। वे रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे।
श्री पटवारी 28 फरवरी को सुबह 10 बजे मोहना में, दोपहर 12 बजे शिवपुरी, दोपहर 2 बजे कोलारस, अपरान्ह 4 बजे गुना में श्री गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में वहां के स्थानीय वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक लेंगे।
श्री पटवारी 29 फरवरी को पूर्वान्ह 11 बजे बदनावर में दोपहर 1.30 बजे बड़नगर में और अपरान्ह 4 बजे उज्जैन में श्री गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों के संबंध में वहां के स्थानीय वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक लेंगे। वे रात्रि विश्राम इंदौर में करेंगे। श्री पटवारी 1 मार्च को मुरैना प्रवास पर रहेंगे।
बघेल
वार्ता
More News
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रानी कमलापति स्टेशन से सहरसा और मैसूर के लिए चलेगी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

12 Apr 2024 | 8:54 PM

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) रेलवे ने मध्यप्रदेश के भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से बिहार में स्थित सहरसा स्टेशन तथा कर्नाटक में स्थित मैसूर स्टेशन के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है।

see more..
image