Saturday, Apr 13 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भजनलाल शर्मा ने करहधाम आश्रम में पटिया वाले महाराज पर माथा टेका

मुरैना, 27 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रसिद्ध पटिया वाले मंदिर पर पहुंचकर भगवान राम दरबार के दर्शन किये और रामधुन बोलकर धर्मलाभ भी प्राप्त किया।
इस अवसर पर उनके साथ मध्यप्रदेश के किसान कल्याण एवं कृषि विकास मंत्री एदल सिंह कंषाना, नवीन एवं नवकरणीय ऊर्जा मंत्री राकेश शुक्ला सहित कलेक्टर अंकित अस्थाना, पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान उपस्थित थे। मुख्यमंत्री श्री शर्मा आज यहां एक समाज के कार्यक्रम में भाग लेने आये हुए थे।
राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री शर्मा सर्वप्रथम पटिया वाले बाबा मंदिर पर पहुंचकर भगवान राम दरवार के दर्शन किये और पटिया वाला पर माथा टेककर आशीर्वाद प्राप्त किया। वहीं वर्षो से चल रही रामधुन में बैठकर धर्मलाभ लिया, साथ ही सरयु के जल का आचमन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने बाई महाराज के दर्शन किये।
श्री शर्मा ने कहा कि पटिया वाले बाबा मंदिर पर गौशाला एवं यहां की व्यवस्थाएं देखकर वे खुश हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राम हमारे रोम-रोम में बसते हैं। मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा कि यह एक बहुत अच्छा स्थान है, जहां साधु-संतों की तपस्थली है। जिसमें उन्होंने देखा तपस्वी बाबा से लेकर पटिया वाले बाबा तक बहुत साधु-संत यहां आते हैं। उन्होंने मंदिर परिसर में चल रही रासलीला का भी रसपान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की संस्कृति और विरासत को आगे बढ़ाने का कार्य किया है। हमारी सनातन को मजबूत कर रहें है। इससे गौरव की बात हमारे लिये और क्या होगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
बोरवेल में गिरे बच्चे को लेकर यादव के निर्देश, शुक्ल जाएंगे घटनास्थल

बोरवेल में गिरे बच्चे को लेकर यादव के निर्देश, शुक्ल जाएंगे घटनास्थल

13 Apr 2024 | 11:52 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के रीवा में बोरवेल में गिरे एक बच्चे के बचाव के मामले को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल घटनास्थल जाएंगे।

see more..
यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज चार लोकसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार

13 Apr 2024 | 9:54 AM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के चार लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image