Saturday, Apr 13 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चट्टान धसकने से चार मजदूर दबे, तीन के शव बरामद, एक की तलाश

दंतेवाड़ा, 27 फरवरी (वार्ता) छत्तीसगढ के दंतेवाडा जिले के राष्ट्रीय खनिज विकास निगम बैलाडीला में आज चट्टान धसकने से चार मजदूर दब गए, जिसमें तीन मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए और एक मजदूर कि तलाश जारी है।
पुलिस अधीक्षक गौरव राव ने बताया कि बैलाडील के किरंदुल इलाके से एलएडटी कंपनी द्वारा काम कराया जा रहा था। चौदह मजदूर कार्यरत थे। चट्टान घसकने पर दस मजदूर भाग निकलने में सफल हो गए। चार मजदूर दब गए, जिनमें से तीन मजदूरों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक की तलाश जारी है। तीन मजदूर कलकत्ता के है। एक मजदूर बिहार का है।
श्री गौरव ने बताया कि घटनास्थल पर बडे पैमाने पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया है। स्थानीय प्रशासन के अलावा राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की एक टीम मौके पर पहुंच गयी है। किरंदुल में एक स्क्रीनिंग प्लांट की रिटेनिंग वॉल बनाने का काम चल रहा था। खदान ढह गई और बडे-बडे पत्थर नीचे गिर गए।
सं बघेल
वार्ता
More News
मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

13 Apr 2024 | 8:09 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के जाने-माने गेमर्स से मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की बेटी पायल धरे से भेंट को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि राज्य की इस बेटी पर पूरे प्रदेश को गर्व है।

see more..
image