Saturday, Apr 13 2024 | Time 20:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


टैक्टर ट्रॉली पलटने से ससुर की मौत चालक दामाद घायल

नरसिंहपुर, 27 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के कोहका झिरीकला गांव के घाट पर आज सुबह टैक्टर ट्रॉली पलट जाने से टैक्टर पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी। वहीं, चालक दामाद घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सिवनी जिले के धूमा पुलिस थाना के नागनदेवरी गांव के निवासी सभी आदिवासी ठाकुर परिवार के सदस्य टेक्टर ट्रॉली में बैठकर गंगाजली में हिस्सा लेने के लिए मुंगवानी पुलिस थाना के बंधीपटी गांव आए थे। यहां से सभी वापस जा रहे थे। घाट आने पर ट्रॉली में बैठे अन्य लोग नीचे उतर गए सिर्फ टैक्टर पर ससुर दामाद बैठे हुए थे। तभी अनियंत्रित होकर टैक्टर पलट गया। दुर्घटना में ससुर गुलाब ठाकुर (44) की मौत हो गयी वहीं दामाद घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस ने मर्ग प्रकरण कायम करके शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया।
सं बघेल
वार्ता
More News
बैतूल से अर्जुन भलावी होंगे बसपा प्रत्याशी

बैतूल से अर्जुन भलावी होंगे बसपा प्रत्याशी

13 Apr 2024 | 8:22 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने मध्यप्रदेश के बैतूल संसदीय क्षेत्र से आज श्री अर्जुन भलावी को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया।

see more..
मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

मोदी की छिंदवाड़ा की पायल से मुलाकात

13 Apr 2024 | 8:09 PM

भोपाल, 13 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के जाने-माने गेमर्स से मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की बेटी पायल धरे से भेंट को लेकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि राज्य की इस बेटी पर पूरे प्रदेश को गर्व है।

see more..
image