Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


टेटवाल ने अतिवृष्टि एवं ओला प्रभावित क्षेत्रों का किया भ्रमण

राजगढ़, 28 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास एवं रोजगार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गौतम टेटवाल ने राजगढ़ जिले के सारंगपुर एवं नरसिंहगढ़ क्षेत्र में अतिवृष्टि एवं ओला प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण कर शीघ्रता से सर्वे करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
नुकसानी का निरीक्षण करने के उपरांत श्री टेटवाल ने अधिकारियों से कहा कि ओलावृष्टि एवं अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों की फसलों का सर्वे गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ किया जाए। इससे प्रभावित किसानों को राहत राशि शीघ्रता से उपलब्ध कराई जा सके। उन्होंने कहा कि सर्वे कार्य की वे स्वयं एवं विधायक सतत मानिटरिंग करेंगे।
राज्यमंत्री ने सारंगपुर क्षेत्र में ओलावृष्टि एवं अतिवृष्टि से प्रभावित गांव लाटाहेड़ी, टिकोद, कालुखेडा तथा करोंदी का निरीक्षण किया। साथ ही नरसिंहगढ क्षेत्र के गांव नाहली, इकलेरा, सिका, पिपलिया तवक्कुल, पाडलियादान, पुरा, बड़बेली तथा तलेन में भी प्रभावित फसलों का अवलोकन किया।
बघेल
वार्ता
More News
नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

नड्डा आज मध्‍यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 10:14 AM

भोपाल, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज मध्यप्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे।

see more..
image