Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिग्विजय के सम्मान के मुताबिक लीड से हरा कर उन्हें राजनीति से विदा करवाएं राजगढ़ वाले : शाह

राजगढ़, 26 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के राजगढ़ संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर ताबड़तोड़ हमले करते हुए कहा कि 'आशिक का जनाजा जरा धूमधाम से निकले', राजगढ़ लोकसभा के निवासी दिग्विजय सिंह को उनके सम्मान के हिसाब की लीड से उन्हें हराएं और उनकी राजनीति से सम्मानजनक विदाई करें।
श्री शाह यहां पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनका लगभग पूरा संबोधन श्री सिंह पर ही केंद्रित रहा। उन्होंने बार-बार जोर देकर कहा कि श्री सिंह के कार्यकाल के दौरान समूचा मध्यप्रदेश 'बीमारू' बन गया था और राजगढ़ को अब बीमारू नहीं बनाना है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस, जिसके मुख्य सलाहकार दिग्विजय सिंह हैं, उस पार्टी ने 70 साल तक राममंदिर के मुद्दे को अटकाया। वहीं भाजपा ने आकर राम लला को टेंट से निकाल कर भव्य मंदिर में बैठाया। कांग्रेस के 'शहजादे' राहुल बाबा को मंदिर की प्राणप्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया, मगर ना वे गए और ना ही दिग्विजय सिंह गए क्योंकि उन्हें अपने वोटबैंक से डर लगता है। निमंत्रण मिलने के बाद भी मंदिर और अयोध्या ना जाने वालों को माफ नहीं किया जा सकता।
उन्होंने दिग्विजय सिंह सरकार के दौरान की मध्यप्रदेश की स्थिति का भी वर्णन किया। साथ ही कहा कि दिग्विजय सिंह के तो नाम के साथ ही बंटाधार शब्द जुड़ गया है। दिग्विजय सिंह की सलाह से ही राहुल गांधी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में कहा है कि मुस्लिम पर्सनल लॉ लाएंगे।
श्री शाह ने कहा कि दिग्विजय सिंह ही भगवा आतंकवाद शब्द लाए, जबकि वे खुद आतंकवादियों को सम्मान देकर बुलाते हैं।
इसी क्रम में उन्होंने जनता से कटाक्ष के लहजे में कहा कि राजनीति से उनकी (श्री सिंह की) 'परमानेंट विदाई' करवा दीजिए, पर ये ध्यान रहे कि 'आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले'। उनके सम्मान जैसी लीड से हराकर उनकी विदाई करना है। उन्हें घर पर बिठाने का काम राजगढ़ वाले करें।
राजगढ़ संसदीय क्षेत्र में सात मई को मतदान होना है। यहां दिग्विजय सिंह के सामने भाजपा के मौजूदा सांसद रोडमल नागर चुनावी मैदान में हैं।
गरिमा
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image