Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पटवारी और विक्रांत भूरिया के खिलाफ जोबट पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

अलीराजपुर, 29 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और झाबुआ विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ आज अलीराजपुर जिले की जोबट पुलिस ने बाल यौन अपराध संरक्षण अधिनियम (पास्को) सहित दो अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जोबट के समीप एक गांव में एक आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के मामले को लेकर श्री पटवारी कल डाॅ भूरिया और कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं को लेकर पीडिता के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात कर उनके फोटो और घर के फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए तथा जोबट में प्रेस वार्ता भी की। इसी मामले में जोबट पुलिस को शिकायत मिली कि पीडित परिवार के इस प्रकार के मामले में कांग्रेस नेताओं ने फोटो वायरल कर पीडित परिवार की पहचान उजागर की है। इस पर जोबट थाने में श्री पटवारी और डॉ भूरिया के खिलाफ धारा 228 ए, पास्को एक्ट और 74 जेजे एक्ट में प्रकरण दर्ज किया गया है।
सूत्रों के अनुसार एक विवाह में शामिल होने के लिए नाबालिग लड़की गांव आई थी और वहीं एक खेत में उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म किया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में दो युवकों कोे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद श्री पटवारी और डाॅ भूरिया कल जोबट पीडिता के परिवार से मिलने पहुंचे थे।
सं बघेल
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image