Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने सेना का अपमान कर मुरैना की जनता का अपमान किया: शर्मा

मुरैना, 29 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सेना का अपमान कर मुरैना की जनता का अपमान किया है, क्योकि मुरैना के हजारो सपूत देश की रक्षा के लिए सरहदों पर अपनी सोवाएं दे रहे हैं।
श्री शर्मा ने मुरैना लोकसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में जौरा, अम्बाह और मुरैना में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं ने हमेशा सेना का अपमान कर मुरैना की जनता का अपमान किया है। मुरैना के हजारों सपूत देश की रक्षा के लिए सरहदों पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों का कल्याण कर उनका जीवन बदल दिया है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश और मध्यप्रदेश के साथ मुरैना में जितना विकास प्रधानमंत्री श्री मोदी के समय बीते दस सालों में हुआ है उतना पहले कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री श्री मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, ताकि भारत में विकास की रफ्तार कम नहीं हो और 2047 तक भारत को विश्वगुरु बनाने का संकल्प पूरा हो सके। आज दुनिया के देश भी मानते हैं कि भारत का विकास पिछले दस सालों में प्रधानमंत्री श्री मोदी की इच्छाशक्ति के कारण तीव्र गति से हुआ है और यही कारण है कि भारत का मान-सम्मान बढ़ा है।
श्री शर्मा ने कहा कि मुरैना के कई जवानों ने भी देश की सीमाओं पर भारत माता की रक्षा के लिए अपना बलिदान दिया है, देश की सेवा में प्राणों को न्यौछावर किया है। प्रधानमंत्री श्री मोदी दीपावली पर हमेशा जवानों का हौसला बढ़ाने सीमाओं पर जाकर त्योहार मनाकर उनका मान-सम्मान बढ़ाते हैं, लेकिन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हमेशा सेना के शौर्य पर सवाल उठाया है। पाकिस्तान को जब आतंकवादी हमले के बाद उसके घर में घुसकर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की तो कांग्रेस नेताओं ने सबूत मांगा। आज भारत में आतंकवादी आने से डरते हैं और नया भारत अब घर में घुसकर मारता है, क्योंकि अब देश में भाजपा की प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में सरकार काम कर रही है।
उन्होंने कहा कि आप सब भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर को ऐतिहासिक बहुमत से जिताकर प्रधानमंत्री श्री मोदी का हाथ मजबूत करें। मुरैना से भाजपा प्रत्याशी की ऐतिहासिक जीत पर वे भी मजबूत रहेंगे, क्योंकि वे तो इसी जिले के बेटे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के देश और प्रदेश के अंदर इतने बदतर हालात हैं कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के घर इंदौर में ही उनका लोकसभा प्रत्याशी नामांकन वापस ले लेते हैं और कहते हैं कि अब हमें चुनाव नहीं लड़ना। ⁠कांग्रेस के इस प्रकार के हालात आज देश एवं प्रदेश के अंदर बने हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम ने कहा है कि वे प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त करते हैं। ⁠मध्यप्रदेश की 29 में से 29 लोकसभा सीटें भाजपा जीतेगी और देश के अंदर ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा पूरा होगा, क्योंकि श्री मोदी के नेतृत्व में देश तैयार है।
भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह लोकसभा का चुनाव धर्म और अधर्म के बीच है। प्रधानमंत्री श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को विकास के रास्ते पर तेज गति से लेकर जाना है। कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर का विरोध किया, लेकिन प्रधानमंत्री श्री मोदी के कारण आज अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा संभव हो पायी।
उन्होंने कहा कि मुरैना की जनता ने हमेशा उन्हें प्यार दिया है। प्रधानमंत्री श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए 7 और 13 मई को बड़ी संख्या में मतदान करके ऐतिहासिक मतों से यहां से पार्टी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर को जिताकर दिल्ली भेजना है, ताकि यहां का विकास प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में तेज गति से हो सके।
श्री शर्मा और श्री तोमर के समक्ष मुरैना जिले के जौरा स्थित रावत गार्डन में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान प्रदेश कांग्रेस के महासचिव रविन्द्र सिंह सिकरवार, पूर्व विधायक के बेटे और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भानू प्रताप सिंह चिंटू, अभय प्रताप सिंह सिकरवार, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष पार्वती जाटव, ब्लॉक अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह सिकरवार, क्षत्रिय महासभा के युवा अध्यक्ष दिलीप सिंह सिकरवार, मुरैना नगर निगम के पूर्व पार्षद दिलीप यादव, मंडलम अध्यक्ष प्रयाग नारायण शर्मा सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री शर्मा और श्री तोमर ने भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।
बघेल
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image