Tuesday, Jun 18 2024 | Time 04:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


देश के विकास के लिए मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी: यादव

रायसेन, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने मतदाताओं से एक बार फिर लोकसभा चुनाव में श्री नरेंद्र मोदी को जिताने की अपील करते हुए आज कहा कि देश के विकास के लिए श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।
डॉ यादव ने जिले के बेगमगंज में पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान के पक्ष मे एक एक चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने प्रधानमंत्री श्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि श्री मोदी ने राम मंदिर बनवाया, धारा 370 हटाई है और इस बार एक बार फिर लोकसभा चुनाव में श्री मोदी को जिताना है और देश का प्रधानमंत्री बनाना है ताकि यह देश तेजी से विकास कर सके।
मुख्यमंत्री ने मंच से ही श्री चौहान को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए क्षेत्र वासियों को सौभाग्यशाली बताया कि विदिशा संसदीय क्षेत्र जनसंख्या समय से देश के बड़े नेताओं की कर्मभूमि रही है। इस क्षेत्र का प्रतिनिधि पहले भी श्री चौहान करते रहे हैं और आपके आशीर्वाद से अब भी करेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि कांग्रेस जो अब बूढ़ी कांग्रेस हो गई है कांग्रेस में निर्णय लेने की क्षमता नहीं है।
लोकसभा प्रत्याशी श्री चौहान ने अपने चिर परिचित अंदाज में उपस्थित जन समुदाय का अभिवादन करते हुए आने वाली सात मई को कमल निशान का बटन दबाकर भारी बहुमत से जिताने का आह्वान करते हुए भारी गर्मी में इंतजार कर रही लाडली बहनों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।
श्री चौहान ने सभा में उपस्थित बहनों को हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए कहा कि मेरी बहनें मेरे लिए देवी के समान हैं और मां बहन बेटियों को सम्मान दिया जाता है। वे बेटियों की पूजा करते हैं, प्रधानमंत्री श्री मोदी के आशीर्वाद से प्रदेश में कितने कम हुए कभी कोई सोच सकता है।
सं बघेल
वार्ता
image