Tuesday, Jun 18 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा में जाने की खबरों का खंडन किया उमंग सिंघार ने

भोपाल, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने उनके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने संबंधी खबरों का खंडन करते हुए इसे महज एक अफवाह बताया है।
श्री सिंघार ने सोशल मीडिया और एक विज्ञप्ति के जरिए कहा, “जो डर गया, वो बीजेपी में गया। मैं कांग्रेस का हूं और कांग्रेस का ही रहूंगा, जनता की लड़ाई हमेशा लड़ता रहूंगा और जनता भी जानती है मैं आदिवासी हूं, लड़ना जानता हूं।”
श्री सिंघार ने सिलसिलेवार पोस्ट में कहा है, “मैंने हमेशा ही सिद्धांतों की लड़ाई लड़ी है और लड़ता रहूँगा। जो लोग मेरे भाजपा में जाने को लेकर अनर्गल अफवाह उड़ा रहे हैं, वे शायद अभी मेरे व्यक्तित्व से परिचित नहीं है। मैं सिद्धांतों की राजनीति करता हूं और करता रहूंगा। भाजपा की मुझे पार्टी में लाने की आरजू अधूरी ही रहेगी। अफवाह उड़ाने वालों के लिए मैं बस यही कहूँगा कि ‘दिल को बहलाने के लिए ये ख्याल भी अच्छा है ग़ालिब।’’
आदिवासी समुदाय से आने वाले श्री सिंघार धार जिले के गंधवानी से विधायक हैं और इन दिनों विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष का दायित्व भी निभा रहे हैं।
राज्य में लोकसभा चुनाव के दौरान अनेक कांग्रेस नेताओं के भाजपा में शामिल होने के घटनाक्रम सामने आ रहे हैं। आज श्योपुर जिले के विजयपुर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं छह बार के विधायक रामनिवास रावत भी भाजपा में शामिल हो गए। वे पूर्व मंत्री भी हैं।
प्रशांत
वार्ता
image