Monday, Jun 24 2024 | Time 19:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यादव ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की

उज्जैन, 10 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज उज्जैन लोकसभा क्षेत्र के नागदा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया के समर्थन में रोड़ शो किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इस दौरान शहर भर की सामाजिक और अन्य संस्थाओं ने 100 से अधिक जगह मंच लगाकर अपने नेता का स्वागत किया गया। रोड शो के पहले तेज आंधी और बूंदाबांदी भी हुई। इसके बावजूद कार्यकर्ताओ में इस रोड शो को लेकर इतना उत्साह था कि वे आयोजन स्थल पर ही डटे रहे। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन इस रोड शो में सम्मिलित हुए। रोड शो के दौरान नागदा की जनता काफी उत्साहित नजर आयी।
इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम, अबकी बार 400 पार, मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। ऐतिहासिक रोड शो में रंगीन गुब्बारे उड़ाए गए। मुख्यमंत्री ने हाथ में भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल को लेकर भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। इस मौके पर नागदा के व्यापारियों की ओर से मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया। डॉ यादव ने नारे लगाते हुए कहा कि अबकी बार मोदी सरकार। 13 मई आई और कांग्रेस गई। आप सबको इस बात का ध्यान रखना है। उन्होंने कहा कि आप सब संकल्प करें, एक एक वोट भाजपा के पक्ष में डालकर भाजपा को विजयी बनाएंगे।
इससे पहले डॉ यादव शाम को नागदा पहुंचे। यहां हवाई पट्टी पर उनकी अगवानी सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक डॉ तेजबहादुरसिह चौहान, जिला अध्यक्ष बहादुरसिह बोरमुंडला, पुर्व विधायक लालसिह राणावत, सुल्तान सिंह शेखावत नगरपालिका अध्यक्ष संतोष ओपी गेहलोत ने की। इसके बाद नागदा थाना चौराहे से रोड शो की शुरुआत हुई। रथ पर डॉ यादव भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया सहित अन्य नेता सवार थे। रोड शो महात्मा गांधी मार्ग, स्टेशन चौराहा, जवाहर मार्ग, किरण टाकीज चौराहा होते हुए बस स्टेंड पर समाप्त हुआ।
बघेल
वार्ता
More News
साय का दिल्ली दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण

साय का दिल्ली दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण

24 Jun 2024 | 6:51 PM

रायपुर 24 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिल्ली दौरे पर जा रहे हैं जाे कई मायनों में महत्वपूर्ण हो सकता है।

see more..
image