Monday, Jun 24 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


संघ परिवार की बड़ी इज्जत थी, मोदी परिवार भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन गया: दिग्विजय

बड़वानी, 10 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा है कि संघ परिवार की किसी समय बड़ी इज्जत थी, लेकिन मोदी परिवार तो भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुका है।
लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए आए श्री सिंह ने आज बड़वानी में पत्रकारों से चर्चा में भाजपा के आगामी स्वरूप के बारे में पूछे जाने पर कहा कि मोदी परिवार घोर भ्रष्टाचारियों का समूह है। जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, वह डर के मारे भाग भाग कर भाजपा में जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि एक समय संघ परिवार हुआ करता था, उसकी बड़ी इज्जत थी। लेकिन आज संघ परिवार चुप बैठा है, और मोदी परिवार भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुका है। उन्होंने कहा कि जिनको मोदी खुद भ्रष्टाचारी कहते थे, उन्हें वह लेकर मंत्री, उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री बना रहे हैं।
सैकड़ो कांग्रेसियों के भाजपा में जाने को लेकर उन्होंने कहा कि नेताओं को जाने दीजिए ,संगठन नेताओं से नहीं कार्यकर्ताओं से चलता है। कार्यकर्ता कोई नहीं जा रहा है और नेता जो जा रहे हैं, वह बिकाऊ है। उन्होंने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं। भाजपा के लोग भय और आतंक से लोगों को खरीद रहे हैं ,डरा रहे हैं। उन्होंने पूछा इंदौर में क्या हुआ, अक्षय बम के खिलाफ क्या नहीं कहा गया, इसलिए वह डर गया।
ईवीएम को लेकर उन्होंने कहा कि मुझे ना तो इस पर पहले भरोसा था ना आज। इतना जरूर है कि अब दबाव बहुत है, गड़बड़ करने वाले पकड़े गए तो बचेंगे नहीं।
सं बघेल
वार्ता
image