Monday, Jun 24 2024 | Time 19:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यादव ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष

उज्जैन, 10 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि कांग्रेस नेता चुनाव यहां लड़ रहे है और समर्थन पाकिस्तान से लेते हैं। पाकिस्तान से आपका क्या लेना देना। इतना ही पसंद है तो पाकिस्तान में जाकर चुनाव लड़ो, हिंदुस्तान में क्यों लड़ रहे हो।
डॉ यादव ने यहां आयोजित रोड शो में कांग्रेस नेता श्री अय्यर के बयान को लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया। उज्जैन के कंठाल चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन को सम्बोधित करते हुए डॉ यादव ने कहा कि पाकिस्तान ने लगातार देश को अस्त-व्यस्त किया था, लेकिन अब बदलते दौर का हिंदुस्तान है। बदलते दौर के हिंदुस्तान के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी-20 की अध्यक्षता करते हैं तो विश्व के धनी देशों के नेता श्री मोदी के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए लालायित रहते हैं तब हर भारतवासी 56 इंच के सीने वाला हो जाता है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने 2014 में सरकार बनाने के बाद आतंकवाद का खात्मा किया। वर्ष 2019 के चुनाव के बाद देश की अर्थव्यवस्था को 11 वे स्थान से पांचवें स्थान पर लेकर आए और जो अंग्रेज वर्षों तक हम पर राज करते रहे, उन्हें पीछे छोड़ दिया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने अपना पूरा जीवन देश सेवा के लिए समर्पित कर दिया। वे राजा हरिश्चंद्र की बनारस को गौरान्वित कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि महाकाल महालोक और अयोध्या में भगवन श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात् अब मथुरा में श्री कृष्ण जी भी मुस्कुराएंगे। उन्होंने कहा कि जानापाव को तीर्थ के रूप में विकसित करेंगे।
बघेल
वार्ता
More News
साय का दिल्ली दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण

साय का दिल्ली दौरा कई मायनों में महत्वपूर्ण

24 Jun 2024 | 6:51 PM

रायपुर 24 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय दिल्ली दौरे पर जा रहे हैं जाे कई मायनों में महत्वपूर्ण हो सकता है।

see more..
image