Tuesday, Jun 18 2024 | Time 06:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यादव ने चौकसे नगर पहुंचकर सलकनपुर सड़क हादसे में मृतकों को दी श्रद्धांजलि

भोपाल, 12 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने भोपाल के डीआईजी बंगला स्थित चौकसे नगर पहुंचकर सलकनपुर सड़क हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की और परिवारजनों को सांत्वना दी।
डॉ यादव ने भरत पाण्डे, भारत पांडे, भूषण पाण्डेय, मोहित पांडे तथा परिवार के अन्य सदस्यों से भेंट कर घटना की जानकारी प्राप्त की। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। डॉ यादव ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने तथा घायलों का समुचित इलाज कराने के जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं।
दस मई को चौकसे नगर निवासी पाण्डे परिवार के 10 सदस्य साढ़े चार माह के बालक व्योम पाण्डेय का मुण्डन संस्कार के लिए रामसात बाबा का मंदिर नर्मदापुरम गए थे। मुण्डन कार्यक्रम के बाद सभी रहटी जिला सीहोर स्थित सलकनपुर माताजी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे, तभी भैरव घाट पर वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया। हादसे में सात लोगों की मृत्यु हो गई तथा 5 लोग घायल हो गए। दो घायलों को एम्स अस्पताल भोपाल में भर्ती कराया गया है। इस अवसर पर भोपाल के पूर्व महापौर आलोक शर्मा, जोन अध्यक्ष देवेंद्र भार्गव तथा अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
image