Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


यादव ने सभी से मतदान की अपील की

उज्जैन, 13 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के चौथे चरण और मध्यप्रदेश के अंतिम चरण के लिए जारी मतदान के बीच आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।
डॉ यादव ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि उन्हें इस बात की प्रसन्नता है कि आज हमने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में आज मतदान का अंतिम चरण है। वे सभी से अपील करते हैं कि आप सभी अपने नागरिक कर्तव्य का निर्वहन करें, मतदान अवश्य करें।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आज का चुनाव मिलाकर भाजपा प्रदेश की सभी 29 की 29 सीटें जीतेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बनेगी। उन्होंने इंदौर में कांग्रेस के नोटा को वोट करने की अपील को लेकर कहा कि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है, नोटा की दृष्टिकोण से लोकतंत्र के लिए उपयोगी नहीं है, इससे बचना चाहिए।
बघेल
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image