Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सेना के ट्रक सहित तीन वाहनों में भिडंत, दो की मौत, दस से अधिक घायल

राजगढ़, 13 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पीलूखेड़ी गांव के समीप आज सुबह सेना के एक ट्रक सहित तीन वाहनों में जबर्दस्त भिडंत हो गयी, जिससे दो लोगों की मौत हो गयी और दस से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को भोपाल ले जाया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के पीलूखेड़ी गांव के एक धागा फैक्ट्री के पास एक कार ने सेना के ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह असंतुलित होकर दूसरी साइड से जा रही बस से टकरा गया। इसके बाद सेना का ट्रक कार से भी टकरा गया। दुर्घटना में बस के क्लीनर सहित दो लोगो की मौत हो गयी, जबकि मिलिट्री के जवान सहित दस से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।
हादसा इतना भयावह था कि इसमें सेना का ट्रक आगे से पूरा साफ हो गया। वहीं, एक जवान सड़क पर आ गिरा, लोगों ने ट्रक में फंसे जवानों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि कार, ट्रक को ओवरटेक कर रही थी, तभी कार अनियंत्रित हो गई और इसने ट्रक को टक्कर मार दी। ट्रक अनियंत्रित हुआ और दूसरी साइड पर जा पहुंचा और ब्यावरा से ओर भोपाल जा रही यात्री बस से टकरा गया और फिर ट्रक आगे जाकर कार से टकरा गया। हादसे में पैदल चल रहा यात्री भी चपेट में आया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image