Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कैलाश विजयवर्गीय और तुलसीराम सिलावट ने परिवार सहित किया मतदान

इंदौर, 13 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गी और तुलसीराम सिलावट ने आज यहां परिवार सहित मतदान किया।
श्री विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया एक्स पर मतदान करने का फोटो पोस्ट किया और कहा कि आज जनता जनार्दन के बीच इंदौर में पत्नी श्रीमती आशा विजयवर्गीय, पुत्र एवं पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय और परिवार के सभी सदस्यों के साथ मतदान कर अपनी नैतिक जिम्मेदारी का निर्वहन किया। उन्होंने कहा कि मतदान हमारा परम कर्तव्य है। मेरा सभी मतदाताओं से आग्रह है कि सशक्त, समृद्ध और शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण के लिए मतदान अवश्य करें। बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी करें।
श्री सिलावट ने एक्स पर मतदान का फोटो पोस्ट करते हुए कहा कि आज लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेकर देश की समृद्धि, विकास और प्रगति के लिए परिवारजनों के साथ मतदान किया। आप सभी से मेरा करबद्ध निवेदन है कि लोकतंत्र के प्रति निष्ठावान होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें।
बघेल
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image