Tuesday, Jun 25 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मेडिकल छात्र मृत पाया गया ,आत्महत्या की आशंका

रायपुर 21 मई (वार्ता)छत्तीसगढ़ की रायपुर राजधानी स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के पीजी हॉस्टल में आज एक मेडिकल छात्र मृत पाया गया है आशंका है कि छात्र ने आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र का नाम रंजीत भुजन है जो ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर का रहने वाला था और रायपुर एम्स में इंटर्नशिप कर रहा था।
सहपाठियों के अनुसार रंजीत इंटर्नशिप में फेल हो जाने की वजह से डिप्रेशन में चला था, जिसकी वजह से उसका एम्स में इलाज भी चल रहा था। आज सुबह हॉस्टल के दूसरे छात्र ने जब उसके कमरे पर दस्तक दी तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। गेट खुला हुआ देख जब वह अंदर गया तो उसके होश उड़ गए। रंजीत बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था, इस दौरान दूसरे छात्र ने उसे जगाने की कोशिश की लेकिन जब उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो एम्स प्रबंधन को सूचना दी।
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची आमानाका पुलिस ने मर्ग कायम कर कमरे की तलाशी ली शुरूआती जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मौके से छात्र का लैपटॉप, मोबाइल जब्तकर रूम को सील कर दिया है। वहीं उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। आमानाका पुलिस छात्र द्वारा कोई मेडिसिन इंजेक्शन लगाकर सुसाइड करने की आशंका जता रही है।पोस्टमार्टम के पश्चात मृत्यु के कारणों का पता लग सकेगा।
राजेश सैनी
वार्ता
image