Monday, Jun 24 2024 | Time 18:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


उन्तीस लाख रुपए की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

ग्वालियर, 22 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर की अपराध शाखा पुलिस ने आज शहर के मेला ग्राउण्ड से एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उन्तीस लाख रुपए की स्मैक जब्त की।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध शाखा शियाज केएम ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक तस्कर स्मैक की खेप लेकर आया है और उसके पास से काफी मात्रा में स्मैक बरामद हो सकती है। इसका पता चलते ही डीएसपी क्राइम आयूष गुप्ता, नागेन्द्र सिंह को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया, जिस पर टीआई अजय पवार, एसआई विदुर सिंह कौरव के नेतृत्व में पुलिस टीम बनाई और तस्कर की तलाश शुरू की। अपराध शाखा पुलिस ने तस्कर को तलाश रही थी कि तभी सूचना मिली थी कि तस्कर गोला का मंदिर इलाके में है। इसका पता चलते ही अपराध शाखा पुलिस गोला का मंदिर पहुंची। यहां पर तस्कर की नजर जैसे ही अपराध शाखा पुलिस पर पड़ी उसने बाइक को गति दे दी।
बाइक से भागते हुए तस्कर मेला ग्राउण्ड में घुस गया और अपराध शाखा पुलिस भी उसके पीछे मेला ग्राउण्ड आ गई और घेराबंदी कर दी। अपराध शाखा पुलिस से बचने के लिए वह लगातार बाइक को दौड़ाता रहा, लेकिन घेराबंदी के चलते वह निकल नहीं पाया और उसे दबोच लिया गया। उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से 290 ग्राम स्मैक बरामद हुयी, जिसकी कीमत करीब 29 लाख रुपए है। पुलिस ने तस्कर से बरामद बाइक जब्त कर ली है।
पकड़े गए तस्कर संजय जाटव निवासी लक्ष्मण तलैया शब्द प्रताप आश्रम के पास ने बताया कि उसके पास स्मैक की खेप इटावा और मैनपुरी से आती है।
सं बघेल
वार्ता
image