Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कोरबा में किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दी

कोरबा 23 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक किशोरी ने चूहा मारने की दवा खा ली, जिसकी उपचार के दौरान आज मृत्यु हो गई।
पुलिस ने बताया कि यह मामला मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है। बहरहाल किशोरी के जहर खाने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। किशोरी ने आठवीं तक की पढ़ाई की थी और घर पर रहकर परिजनों के साथ काम करती थी।
मृतका का नाम भारती केंवट था और वह पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी थी।
पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता साध राम ने बताया कि मंगलवार की रात दोनों एक साथ खाना खाएं। उसके बाद भारती अपने कमरे में सोने चली गई और वह भी अपने कमरे में सो गया था। जब सुबह उठी तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसे कटघोरा स्थित स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ते देख उसे जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
जिला अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से मिले मेमो के आधार पर परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। परिजनों का कहना है कि उन्हें जहर खाने की बात की जानकारी नहीं थी। बहरहाल मामले में पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।
फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

देवड़ा ने सीतारमण से आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि देने का अनुरोध किया

22 Jun 2024 | 9:20 PM

भोपाल, 22 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा ने केंद्रीय वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण से नवंबर माह 2023 की जीएसटी की रुकी हुई आईजीएसटी सेटलमेंट की राशि 417.60 करोड रुपए रिलीज करने का अनुरोध किया है।

see more..
image