Monday, Jul 15 2024 | Time 10:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नर्मदा नदी में बैग से मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

सीहोर, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के बुदनी तहसील के जोशीपुरा गांव के पास नर्मदा नदी में आज बैग से एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया। युवती की उम्र 18 से 22 साल के बीच की हो सकती है, जिसकी अभी पहचान नही हो सकी है। पुलिस को संदेह है कि किसी ने युवती की हत्या कर नदी में फेंका होगा।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बुदनी के जोशीपुरा गांव के पास नर्मदा नदी में काले रंग के बैग में बंद एक अज्ञात युवती का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस आसपास के क्षेत्र में सूचना देकर युवती की पहचान करने में जुटी है। प्रथम दृष्ट्या पुलिस मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है। मामले में बुधनी थाना प्रभारी चैन सिंह का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम जोशीपुरा के पास नर्मदा नदी में एक बैग में शव पड़ा है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद किया। इसे देखने पर ऐसा लग रहा है कि शव 2 से 5 दिन पुराना है। वहीं युवती की उम्र 18 से 22 साल के बीच की हो सकती है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरू कर दी है, लेकिन युवती के संबंध में अभी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।
सं बघेल
वार्ता
More News
भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूर्ण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है: यादव

भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूर्ण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है: यादव

15 Jul 2024 | 12:16 AM

भोपाल, 14 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है। उनका जीवन आदर्श से भरा हुआ है।

see more..
पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन इनामी सहित 11 नक्सली गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन इनामी सहित 11 नक्सली गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 8:48 PM

जगदलपुर , 14 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिलों में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में सुरक्षा बल के जवानों को रविवार को बड़ी सफलता मिली जब जवानों ने तीन इनामी सहित 11 कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार किया। साथ ही गिरफ्तार नक्सलियों के पास से हथियाराें और गोले बारूद का जखीड़ा भी बरामद किया।

see more..
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी सहित चार नक्सली गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी सहित चार नक्सली गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 8:45 PM

जगदलपुर , 14 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस जवानों को रविवार को बड़ी सफलता मिली जब जवानों ने एक लाख के इनामी सहित चार कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार किया।

see more..
image