Monday, Jul 15 2024 | Time 11:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या का खुलासा: दो आरोपी गिरफ्तार

मुरैना, 06 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व एक युवक की धारदार हथियार से की गई नृशंस हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक की बहन के प्रेमी सहित दो आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने यहां मीडिया से चर्चा में बताया कि 31 मई को पुलिस को सूचना मिली कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम सबिता पूरा के समीप नहर किनारे एक युवक का रक्त रंजित शव लावारिश हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतक की पहचान मुरैना के प्रेमनगर निवासी संजू जाटव (25) के रूप में हुई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया। जांच के बाद आज पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए मृतक की बहन के प्रेमी कपिल किरार और उसके एक साथी अजय सिकरवार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी श्री चौहान ने बताया कि मृतक संजू जाटव बहन से कपिल के बात करने का विरोध करता था, क्योंकि कपिल पहले से ही शादीशुदा था। कपिल ने अपने दोस्त अजय सिकरवार के साथ मिलकर संजू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और 30 मई को दोनों दोस्त उसे ग्राम सबिता पूरा नहर किनारे ले गए और उसे पहले वियर पिलाई फिर उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों ने संजू जाटव की हत्या करना स्वीकार कर लिया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूर्ण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है: यादव

भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूर्ण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है: यादव

15 Jul 2024 | 12:16 AM

भोपाल, 14 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है। उनका जीवन आदर्श से भरा हुआ है।

see more..
पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन इनामी सहित 11 नक्सली गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन इनामी सहित 11 नक्सली गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 8:48 PM

जगदलपुर , 14 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिलों में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में सुरक्षा बल के जवानों को रविवार को बड़ी सफलता मिली जब जवानों ने तीन इनामी सहित 11 कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार किया। साथ ही गिरफ्तार नक्सलियों के पास से हथियाराें और गोले बारूद का जखीड़ा भी बरामद किया।

see more..
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी सहित चार नक्सली गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी सहित चार नक्सली गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 8:45 PM

जगदलपुर , 14 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस जवानों को रविवार को बड़ी सफलता मिली जब जवानों ने एक लाख के इनामी सहित चार कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार किया।

see more..
image