Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ :सांसद दिल्ली रवाना

रायपुर06 जून(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की बैठक में शामिल होने पार्टी के सभी सांसद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ दिल्ली रवाना हुए। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री साय ने कहा, कल दिल्ली में नवनिर्वाचित सांसदों, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्रियों की बैठक होनी है इसीलिए दिल्ली रवाना हो रहे हैं। इस बार मंत्रिमंडल में हमें मौक़ा तो मिलेगा ही, लेकिन प्रधानमंत्री जी का एकाधिकार है।
प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने कहा कि हर्ष का विषय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे। पूरे देश ने एनडीए पर भरोसा जताकर पूर्ण बहुमत दिया है. इसी विषय पर कल सांसदों की बैठक बुलाई गई है। राहुल गांधी की प्रेसवार्ता पर किरण सिंह देव ने कहा, राहुल गांधी और इंडी गठबंधन के लोगों ने पूरे देश में भ्रम का वातावरण बनाया। इन लोगों ने संविधान का भ्रम फैलाकर चुनाव परिणाम प्रभावित करने की कोशिश की, लेकिन ये नाकामयाब रहे। इनकी झूठी बातों पर कुछ चुनिंदा लोगों ने भरोसा जताया, लेकिन उनसे कुछ प्रभावित न हो सका। बाकी तो विपक्ष का काम कहना ही होता है। छत्तीसगढ़ में 10 सीट जीतने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा, छत्तीसगढ़ की जनता जनार्दन ने भरोसा जताया है। जनता के बीच अटूट विश्वास रहा है इसीलिए हमें 10 सीट जीताकर दिया गया है। हम निरंतर मेहनत किए हैं।
उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व का निर्णय जो होगा सर्वमान्य होगा।संसदीय दल की बैठक में छत्तीसगढ़ से निर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल, संतोष पांडे, रूपकुमारी चौधरी, कमलेश जांगड़े, महेश कश्यप, तोखन साहू, चिंतामणि महाराज राधेश्याम राठिया विजय बघेल भोजराम नाग शामिल होंगे।
राजेश सैनी
वार्ता
More News
शाह ने साय को नक्सल विरोधी अभियान में हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

शाह ने साय को नक्सल विरोधी अभियान में हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

17 Jul 2024 | 9:44 PM

नयी दिल्ली/रायपुर 17 जुलाई (वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय ने बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से नयी दिल्ली में उनके निवास पर मुलाकात की। इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के दीर्घकालिक विकास के लिए बनाए गए छत्तीसगढ़ विजन @2047 पर विस्तार से चर्चा की।

see more..
image