Monday, Jul 15 2024 | Time 10:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ग्वालियर में बाल संरक्षण गृह से पांच बच्चे भागे

ग्वालियर, 07 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर में आज बाल संरक्षण गृह में बंद पांच बच्चे रोशनदान को तोड़कर भाग गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या एवं चोरी के मामलों में बाल संरक्षण गृह में बंद पांच बच्चे सुबह बाल संरक्षण गृह का रोशनदान तोडकर भाग निकले। जब बाल संरक्षण गृह में बंद अन्य बच्चे बाथरूम की तरफ गए तो वहां उन्हें ग्रिल टूटी दिखाई दी। बच्चों ने इसकी सूचना तत्काल बाल संरक्षण कर्मी को दी तथा कर्मी ने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी
दी।
सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह सहित अन्य अधिकारी और जवान विश्वविद्यालय थाने का स्टाॅफ मौके पर पहुंचा और टीम बनाकर बाल अपराधियों की तलाश शरू कर दी है। पुलिस ने बाल अपचारियों का रिकार्ड निकाल कर उनके रिश्तेदारों व अन्य ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दी है।
बताया जाता है कि यह इस वर्ष की दूसरी घटना है इससे पहले 25 जनवरी को भी पांच बाल अपराधी मैदान में खेलते समय दीवार कूदकर भाग निकले थे। इस समय बाल संरक्षण गृह में 12 बाल अपराधी रह रहे हैं। जो भागे हैं उन्हें लगभग पांच माह पूर्व ही लाया गया था। यह बाल अपराधी ग्वालियर, राजगढ, भिंड, मुरैना के रहने वाले थे।
सं नाग
वार्ता
More News
भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूर्ण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है: यादव

भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूर्ण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है: यादव

15 Jul 2024 | 12:16 AM

भोपाल, 14 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि भगवान श्रीकृष्ण का सम्पूण जीवन हमें त्याग और जीने की प्रेरणा देता है। उनका जीवन आदर्श से भरा हुआ है।

see more..
पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन इनामी सहित 11 नक्सली गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन इनामी सहित 11 नक्सली गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 8:48 PM

जगदलपुर , 14 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बीजापुर और सुकमा जिलों में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में सुरक्षा बल के जवानों को रविवार को बड़ी सफलता मिली जब जवानों ने तीन इनामी सहित 11 कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार किया। साथ ही गिरफ्तार नक्सलियों के पास से हथियाराें और गोले बारूद का जखीड़ा भी बरामद किया।

see more..
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी सहित चार नक्सली गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लाख के इनामी सहित चार नक्सली गिरफ्तार

14 Jul 2024 | 8:45 PM

जगदलपुर , 14 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस जवानों को रविवार को बड़ी सफलता मिली जब जवानों ने एक लाख के इनामी सहित चार कुख्यात नक्सलियों को गिरफ्तार किया।

see more..
image