Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:44 Hrs(IST)
image
मुम्बई


लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज

हिसार. 16 जनवरी (वार्ता) हरियाणा की हिसार पुलिस ने शादी के दो दिन बाद ही ससुराल से सोने के जेवर लेकर फरार हुई दुल्हन और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर इनकी तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने यह कार्रवाई हिसार की बड़वाली ढाणी निवासी पीड़ित व्यक्ति की सीएम विंडो पर दी गई शिकायत के आधार पर की है। व्यक्ति ने शिकायत में कहा है कि 16 सितम्बर 2016 को उसके मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उसकी मां के समक्ष उसका रिश्ता कराने की पेशकश की तथा पंजाब की बठिडा निवासी एक लड़की के साथ रिश्ता करा दिया जिसमें लड़की की मां और चाचा के अलावा बिचौलिया तथा अन्य व्यक्ति भी मौजूद था।
शिकायत के अनुसार शादी के दो दिन बाद 19 सितबर 2016 को दुल्हन का कथित चाचा उसे लेने के लिए पहुंच गया लेकिन उसकी मां ने भेजने से इन्कार कर दिया। लेकिन दुल्हन सोने के जेवर लेकर ससुराल से रफू चक्कर
हो गई। रिश्ता कराने के बदले बिचौलिये ने एक लाख रुपये, गहने और कपड़े लिए थे। अपने साथ हुये धोखे को लेकर पीड़ित ने पुलिस से सम्पर्क किया लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अखिरकार उसने सीएम विंडो पर इसकी शिकायत दर्ज करायी तब जाकर पुलिस की आंखें खुलीं और उसने मामला दर्ज कर अब आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
सं.रमेश, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image