Friday, Mar 29 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
मुम्बई


मजीठा से आप उम्मीदवार हिम्मत सिंह ने भरा नामांकन

मजीठा, 16 जनवरी (वार्ता) पंजाब विधान सभा क्षेत्र मजीठा से आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार अधिवक्ता हिम्मत सिंह शेरगिल ने अपने हज़ारों समर्थकों सहित पार्टी के राष्ट्रीय नेता संजय सिंह के नेतृत्व में आज अपना नामजदगी पत्र दाखिल किया।
इस मौके पर उनके साथ दिल्ली से श्री संजय सिंह के अलावा पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती, विधायक जरनैल सिंह, पूर्व अध्यक्ष प्रगट सिंह चोगावे और पूर्व पत्रकार सुखदीप सिंह सिद्धू मौजूद थे। इससे पहले कस्बा मजीठा में अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गए विशाल काफिले का नेतृत्व करते हुए आप के पंजाब मामलों के प्रभारी श्री संजय सिंह ने लोगों से अपील की कि पंजाब और देश की राजनीति में पिछले 70 साल से फैली गन्दगी को साफ करने के लिए ‘आप’ के चुनाव चिन्ह ‘झाडू’ पर बटन दबना बहुत ज़रूरी है। उन्होंने कहा कि पंजाब इस बार इतिहास सृजन करने जा रहा है और पंजाबियों को इस मौके पर किसी भी गुमराह करनेवाले प्रचार, लालच या डर के सामने झुकना नहीं चाहिए।
श्री शेरगिल ने कहा कि उन्होंने श्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व में पंजाब से नशा, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, बेरोज़गारी और गरीबी के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ने का जो प्रण किया है, उसकी पूर्ति के लिए मजीठा क्षेत्र के बुद्धिमान वोटर झाड़ू के चयन निशान को दबा कर अरविन्द केजरीवाल को शक्ति प्रदान करेंगे।
स ठाकुर साेनू
वार्ता
There is no row at position 0.
image