Friday, Mar 29 2024 | Time 18:07 Hrs(IST)
image
मुम्बई


जाटों की रिहाई होने पर अदालत जाएगा आदर्श समाज

भिवानी 20 फरवरी(वार्ता) आदर्श समाज ने आज कहा कि गत फरवरी माह में जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा, आगजनी और लूटपाट के सिलसिले में गिरफ्तार किये लोगों को अगर रिहा किया गया तो वह इसे अदालत में चुनौती देगा।
आदर्श समाज के वरिष्ठ नेता राजेंद्र तंवर ने यहां एक बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि अगर ऐसे लोगों को रिहा किया जाता है तो आम अपराधियों को भी रिहा किया जाये अन्यथा आदर्श समाज अदालत में इस सम्बंध में याचिका दाखिल करेगा। उन्होंने कहा कि एक समुदाय विशेष के लोग कानून को ताक पर रखकर पूरे हरियाणा में भय का माहौल बना रहे हैं और अपराधियों को छोड़ने के लिये दबाव बना रहे हैं।
श्री तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 24 घंटे में सिर कलम करने के सोमवीर जसिया के बयान को शर्मनाक करार देते हुये इसकी भत्सर्ना की और दावा किया कि यह बयान जाट नेता यशपाल मलिक के इशारे पर दिया गया है। उन्होेंने सोमबीर के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की।
उन्होंने कहा कि जब योग गुरू रामदेव ने पाकिस्तान के हक में नारे लगाने वालों का सिर कलम करने सम्बंधी रोहतक बयान दिया था तो राज्य की तत्कालील कांग्रेस सरकार ने उन पर मामला दर्ज कर लिया था तो ऐसे में सोमवीर के खिलाफ भी देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिये।
श्री तंवर के अनुसार आदर्श समाज 26 फ रवरी को होने वाली प्रदेश कार्यकारिणी की आपात बैठक में भविष्य की रणनीति तय करेगा।
सं.रमेश.संजय
वार्ता
There is no row at position 0.
image