Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
मुम्बई


सलमान के बाद रवि किशन बनेंगे राधे

मुंबई 27 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन दबंग स्टार सलमान खान के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर राधे का किरदार निभाते नजर आयेंगे।
सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी वर्ष 2003 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म में सलमान खान और भूमिका चावला ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सलमान खान के हेयर स्टाइल को उस समय के युवा ने अपना लिया था। फिल्म में सलमान खान ने राधे के किरदार को जीवंत कर दिया था।
फिल्म तेरे नाम में रवि किशन ने भी अहम भूमिका निभायी थी। रवि किशन भी अब सिल्वर स्क्रीन पर राधे का किरदार निभाते नजर आयेंगे। भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म राधे बनाने जा रही
है। रितेश ठाकुर के निर्देशन में बन रही फिल्म राधे की शूटिंग इन दिनों राजपिपला में चल रही है । फिल्म में रवि किशन के अलावा युवा दिलों की धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू और दर्शकों को अपनी अदाओं से मोहने वाली मोहिनी घोष भी मुख्य भूमिका में हैं ।
रवि किशन ने इस फिल्म में अपने किरदार का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे उनके बाल और मूछें काफी लंबी है । रवि किशन ने बताया कि फिल्म राधे में उनका किरदार उनकी अन्य भोजपुरी फिल्मो से हटकर है।
रवि किशन से जब पूछा गया कि क्या उनका किरदार राम वाले राधे से प्रेरित है ? रवि किशन ने कहा वे ओम के किरदार में हैं और राधे इस फिल्म का सरपाराइज़ पैक होगा जो अभी तक किसी भी भोजपुरी फिल्मो में नज़र नहीं आया है । तेरे नाम और राधे में कोई समानता नहीं है , दोनो की विषय वस्तु अलग है और दोनों का रंग अलग है ।
प्रेम, अमित
वार्ता
There is no row at position 0.
image