Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:33 Hrs(IST)
image
मुम्बई


विस्तारा की पंजाब से और अधिक उड़ानें शुरू करने की पेशकश

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) विस्तारा एयरलाइस ने पंजाब सरकार के साथ एक समझौते के तहत राज्य में नई उड़ानें शुरू करने तथा ताज होटल्स के साथ पर्यटन को बढ़ावा देने की पेशकश की है।
एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फी तीक योह तथा उनके सलाहकार गुरजोत सिंह माल्ही ने आज यहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ इस सम्बंध में विस्तृत चर्चा की
तथा राज्य को एक प्रमुख पर्यटन स्थल के रूप में प्रस्तुत और यहां से नई उड़ानें शुरू करने का प्रस्ताव रखते हुये इस सम्बंध में राज्य सरकार के साथ इस आशय के समझौता करने की पेशकश की। उन्होंने कहा कि इस समझौते से
अन्य एयरलाइस कम्पनियां भी राज्य को पर्यटन के क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिये प्रेरित होंंगी।
इस मौके पर कैप्टन सिंह ने विस्तारा के प्रस्ताव पर सहमति जताते हुये उससे अमृतसर से सीधे सिंगापुर उड़ान शुरू करने का अनुरोध किया। इस पर विस्तारा से सम्भावनाएं तलाशने का आश्वासन दिया। विस्तारा ने रोडवेज और रेलवे के साथ मिलकर राज्य में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने का भी प्रस्ताव रखा विशेषकर अमृतसर में जहां वर्ष के दौरान लाखों लोग आते हैं।
उल्लेखनीय है कि विस्तारा के बेड़े में पांच और विमान शामिल होने से वह पंजाब को हवाई मार्ग से देश के अन्य शहरों और कुछ देशों से जोड़ने में व्यापक सम्भावनाएं देख रही है। फिलहाल विस्तारा दिल्ली और अमृतसर के बीच उड़ान संचालित कर रही है।
रमेश, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image