Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
मुम्बई


रिलायंस मनोरंजन के खजाने से देख सकेंगे बहुभाषी फिल्म

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) रिलायंस मनोरंजन के “बिगफ्लिक्स” के खजाने में नौ भारतीय भाषाओं की 2000 से अधिक एचडी फिल्मों का आनंद अब दर्शक घर बैठे उठा सकेंगे।
अनिल धीरूभाई अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंटरटेनमेंट का फिल्मी प्लेटफार्म “बिगफ्लिक्स” एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां दर्शकों को कई भारतीय भाषाओं में अपने मन पसंद की फिल्में देखने को मिल सकेगी।
रिलायंस इंटरटेनमेंट ने आज भारत समेत अन्य वैश्विक बाजारों के लि बहुभाषीय अवतार के साथ बिगफ्लिक्स को नौ भाषाओं में जारी करने की घोषणा की।
रिलायंस इंटरटेनमेंट के प्रमुख ऑपरेटर अधिकारी शिबाशीष सरकार ने घोषणा करते हुये कहा कि इसमें हिंदी, तेलुगू, तमिल, पंजाबी, मलयालम, गुजराती, मराठी, भोजपुरी और बांग्ला भाषा की फिल्में शामिल की गयी हैं।
उन्होंने कहा कि बिगफ्लिक्स की स्वदेश में विकसित तकनीक ग्राहकों को किसी व्यक्तिगत थियेटर जैसा एहसास करायेगी जिसके माध्यम से वे निजी कंप्युटर, टैबलेट, स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी या किसी भी इंटरनेट युक्त साधन के जरिये विज्ञापन मुक्त फिल्में डाउनलोड करके देख सकेंगे लेकिन इसके लिए आपको मात्र 50 रूपये प्रति माह खर्च करना होगा।
त्रिपाठी राहुल
वार्ता
There is no row at position 0.
image