Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:47 Hrs(IST)
image
मुम्बई


नया परमिट दिया तो फिर करेंगे चक्का जाम: रोडवेज कर्मी

चंडीगढ़ 25 अप्रैल(वार्ता) हरियाणा रोडवेज संयुक्त कार्रवाई समिति राज्य सरकार के गले की फांस बनती जा रही है और एक तरह से वह सरकार को अब क्या करने और क्या नहीं करने जैसे निर्देश देने लगी है।
समिति ने आज फिर से राज्य सरकार को चेतावनी दी कि अगर उसने निजी ऑपरेटरों को कोई परमिट जारी करने का दुस्साहस किया तो वह फिर से राज्य में रोडवेज का चक्का जाम कर देगी। समिति के पदाधिकारियों ने परिवहन बेड़े में साधारण बसों की संख्या बढ़ाने तथा निजी परमिट नीति पूरी तरह रद्द करने के मसले पर परिवहन विभाग के उच्चाधिकारियों के यहां बैठक की तथा इसमें हुई बातचीत को साकारात्मक बताया और साथ ही चेतावनी दी है कि यदि सरकार ने एक भी नया परमिट देने का प्रयास किया तो उसी समय पूरे प्रदेश में चक्का जाम कर दिया जाएगा।
परिवहन विभाग की आठों यूनियनों के प्रतिनिधियों ने यातायात नियंत्रक सुप्रभा दहिया और महानिदेशक अनिता यादव से मुलाकात की तथा सरकार से उनके साथ हुये समौझेते का पालन करने को कहा।
इन प्रतिनिधियों ने समझौते के अनुसार उच्च न्यायालय में शपथ पत्र न देने पर विरोध जताया और कहा कि सरकार या अधिकारी यदि समझौते से भागने का प्रयास करेंगे तो यह कर्मचारी वर्ग से धोखा होगा
जिसे सहन नहीं किया जाएगा।
रमेश राहुल
वार्ता
There is no row at position 0.
image