Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:17 Hrs(IST)
image
मुम्बई


हरियाणा में जीएसटी के विरोध में प्रदर्शन

जींद. 25 जुलाई (वार्ता) हरियाणा के सफीदों में हरियाणा बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सैंकड़ो लोगों ने आज केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) योजना के विरोध में प्रदर्शन किया।
अग्रवाल धर्मशाला में यहां लोगों को संबोधित करते हुए प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हरियाणा बचाओ संघर्ष समिति के प्रदेश अध्यक्ष कर्मवीर सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण आज प्रदेश का हर व्यक्ति हताश एवं निराश है। ऐसी जनविरोधी सरकार को सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।
श्री सैनी ने कहा कि जीएसटी के मौजूदा जटिल प्रारूप का सरलीकरण किया जाना चाहिए। जीएसटी में व्यापारी की गिरफ्तारी के प्रावधान को हटाया जाना और डीजल, पेट्रोल और मदिरा को भी जीएसटी के दायरे में लाया जाना चाहिए।
बाद में लोग प्रदर्शन करते हुए अग्रवाल धर्मशाला से चलकर नहर पुल, नागक्षेत्र, पुराना बस स्टैंड होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे। रास्ते भर लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जीएसटी को काला कानून करार देते इसके सरलीकरण की मांग को लेकर महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन एसडीएम कार्यालय में सौंपा गया।
सं.महेश.संजय
वार्ता
There is no row at position 0.
image