Friday, Mar 29 2024 | Time 19:17 Hrs(IST)
image
मुम्बई


एटीएम लुटेरा गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार,नकदी और हथियार बरामद

जालंधर, 25 जुलाई (वार्ता) पंजाब में कपूरथला पुलिस ने बैंकों एटीएम लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों
को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 10 लाख रुपये, दो रिवाल्वर,कारतूस,भारी संख्या में नशीली गोलियां एवं कैप्सूल,गैस कटर,कार और गैस सिलेंडर बरामद किए हैं।
पुलिस आयुक्त अर्पित शुक्ला ने आज बताया कि 20 जुलाई को सुलतानपुर लोधी के ओरियंटल बैंक ऑफ कामर्स के एटीएम से 11 हजार 43 हजार एक सौ रुपये लूट लिए गए थे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही कपूरथला पुलिस ने कालोनी मोड़ सुल्तानपुर लोधी के नज़दीक नाकेबंदी की हुई थी जिस दौरान उन्होंने एक वरना गाडी को शक के आधार पर रोक कर तलाशी लेने पर गाड़ी में से 10 लाख रुपये, दो रिवाल्वर ,कारतूस ,भारी मात्रा में नशीली गोलियां और कैप्सूल ,गैस कट्टर और गैस सिलेंडर बरामद हुए। पुलिस ने गाड़ी में सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया जिनकी पहचान इंदरजीत सिंह ,अमरीक सिंह और प्रिंस के रूप में हुयी है।
श्री शुक्ला ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि युवक अब तक 34 बैंक एटीएम लूट चुके हैं। यह साल 2014 से एटीएम तथा कारें लूटने की बड़ी वारदातों को अंजाम देते आ रहे थे। उन्होंने बताया कि अपराधी इतने शातिर हैं कि कुछ ही मिनटों में गैस कटर की सहायता से बैंक एटीएम काट कर रुपये लूट लेते थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
There is no row at position 0.
image