Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:49 Hrs(IST)
image
मुम्बई


छात्रा से गैंगरेप में स्कूल का सुपरवाइजर, अकाउंटेंट गिरफ्तार

सोनीपत, 24 सितंबर (वार्ता) हरियाणा में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार सोनीपत के खंदराई गांव में स्थित ओम पब्लिक स्कूल की एक गुमनाम छात्रा के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री तथा कई अखबारों को पत्र लिखने के बाद पुलिस ने विद्यालय के सुपरवाइजर तथा अकाउंटेट को गिरफ्तार कर लिया है।
छात्रा ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अपनी पहचान छिपाकर लिखे इन पत्रों में बताया है कि विद्यालय के सुपरवाइजर सुखबीर तथा अकाउंटेट कर्मवीर ने उसे अपने जाल में फंसा लिया और दबाव बनाकर उसके साथ गलत काम किया। अब वह उस पर अपनी सहेली को अपने साथ होटल में लाने के लिए दबाव डाल रहे हैं। उसने पत्र में लिखा है कि इस बारे में जब उसने अपनी वर्ग प्रभारी से बात की तो उन्होंने इस बारे में प्राचार्य से बात करने बात कही। फिर जब दोबारा उसने वर्ग प्रभारी से बात की तो उन्होंने बताया कि प्राचार्य ने कहा है यह सब तो चलता है।
छात्रा ने प्रधानमंत्री को भेजे पत्र में लिखा है, “मोदी अंकल मेरी जिंदगी तो खराब हो गई मगर मैंने अपनी सहेली को बचा लिया है। मैं आत्महत्या करना चाहती हूं लेकिन पहले दोषियों पर कार्रवाई देखना चाहती हूं।”
इस पत्र के सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में राजीव कुमार की अगुवाई में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित कर लंबी पूछताछ के बाद कल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच दल ने आरोपियों के मोबाइल अपने कब्जे में लेकर कॉल डिटेल खंगालनी शुरू कर दी है। जांच दल ने विद्यालय के पदाधिकारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।
उधर, विद्यालय के प्रिंसिपल मंजीत खासा इसे विद्यालय के खिलाफ साजिश बताते हुए पत्र लिखने वाली छात्रा को ढूंढने की बात कह रहे हैं। इसके साथ उनका कहना है कि अगर इस मामले में सच्चाई है तो विद्यालय प्रंबधन हर तरह का सहयोग देने के लिए तैयार है। सरकार ने इस बारे में जिला शिक्षा अधिकारी को सोमवार तक इस मामले में अपनी रिपोर्ट देने का आदेश दिया है।
सं, संतोष, यामिनी
वार्ता
There is no row at position 0.
image