Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:07 Hrs(IST)
image
मुम्बई


भाजपा की झूठ, लूट की राजनीति से लोगों के सब्र का बांध टूटने लगा: किरण चौधरी

जींद, 24 सितम्बर (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने आज कहा कि देश एवं प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकारों ने जिस प्रकार से झूठ और लूट की राजनीति की है उससे लोगो के सब्र का बांध टूटने लगा है।
सुश्री चौधरी जींद के जुलाना कस्बे की पुरानी अनाज मंडी में पूर्व सरपंच धर्मबीर जैजैवंती द्वारा आयोजित जन आक्रोश रैली को संबोधित कर रही थी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सत्ता में आई है आम लोगों का जीना मुश्किल ही नहीं नामुमिकन होता जा रहा है।
सुश्री चौधरी ने सरकार की कारगुजारियों से सब भली प्रकार से परिचित हैं। भाजपा की करनी और कथनी में बहुत अंतर है। सत्ता में आने से पहले भाजपा ने जनता से 154 वादे किए थे लेकिन आज तक एक भी पूरा नहीं किया। सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। हरियाणा में दलितों के साथ-साथ कर्मचारी, व्यापारी, किसान, मजदूर, दुकानदार हर कोई अपने खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कभी नोटबंदी, कभी सेना पर सियासत तो कभी वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) जैसे काले कानून थोपकर किसान, व्यापारी और आम जनता को उलझाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि जनता का यह आक्रोश भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकेगा।
सतुलज यमुना लिंक के मुद्दे पर बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि एसवाईएल पर उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के बाद भी हरियाणा सरकार जनता को बेवकूफ बना रही है।
स़ं महेश, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image