Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:47 Hrs(IST)
image
मुम्बई


पत्रकार के. जे सिंह और माता गुरचरन कौर को नम आँखों से विदाई

मोहाली, 24 सितंबर (वार्ता) वरिष्ठ पत्रकार के. जे सिंह और उनकी माता गुरचरन कौर का अंतिम संस्कार आज यहां किया गया जिसमें कई पत्रकारों ने हिस्सा लिया।
श्री सिंह और उनकी माता की मोहाली स्थित निवास पर शुक्रवार रात को अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी थी। अंतिम संस्कार मोहाली (बलौगी) स्थित श्मशान घाट में किया गया। मुखाग्नि श्री सिंह के बड़े भाई विजय पाल सिंह ने दी।
इससे पूर्व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मृतकों पार्थिव शरीर पर फूल मालाएं अर्पित कर श्रद्धांजलि भेंट की।
उन्होंने कहा कि अपराधी जल्दी ही पुलिस गिरफ्त में होंगे। अपराधियों को छोड़ा नहीं जायेगा। श्री ठुकराल ने कहा कि मुख्यमंत्री इस दोहरे हत्या कांड के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है जिससे दोषियों की जल्दी से जल्दी ढूंढा जा सके। उन्होंने श्री सिंह के परिवार से गहरी संवेदना व्यक्त करते हुये परिवार को हर तरह की मदद करने का भरोसा दिया।
अंतिम संस्कार समय पर इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व रेेजीडेंट एडीटर विपन पब्बी, डेली पोस्ट के पूर्व एडीटर सरबजीत पंधेर, बाबू साही डॉट काम के एडीटर बलजीत बल्ली सहित चण्डीगढ़ और मोहाली के पत्रकार बड़ी संख्या में शामिल हुए।
महेश, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image