Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:33 Hrs(IST)
image
मुम्बई


सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया: बीरेंद्र सिंह

चंडीगढ़, 24 सितंबर (वार्ता) विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के संयुक्त राष्ट्र महासभा संबोधन की सराहना करते हुए केद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिंह ने आज कहा कि वैश्विक मंच पर पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया।
श्री सिंह सांपला में दीन बंधु सर छोटूराम स्मारक में स्थापित की जाने वाली 63 फुट ऊंची प्रतिमा के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह पहला अवसर था जब भारत की महिला विदेश मंत्री ने वैश्विक मंच पर पाकिस्तान को बेनकाब कर दिया और दुनिया भर को यह स्पष्ट तौर पर बताया कि पाकिस्तान ही एक ऐसा देश है जो सरेआम आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा है। उन्होंने श्रीमती स्वराज के भाषण को अतुलनीय बताया और कहा कि उन्होंने पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ाया है। श्री सिंह ने कहा कि श्रीमती स्वराज ने अपने भाषण में पूरी दुनिया को यह बता दिया कि आतंकवाद ही विश्व के लिए सबसे बड़ा संकट है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम में आने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सहमति दे चुके हैं। प्रतिमा निर्माण कार्य पूरा हो जाने पर उनसे फिर इस बारे में समय मांगा जाएगा, क्योंकि निर्माण कार्य में देरी हो रही है।
महेश, उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image