Friday, Apr 19 2024 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
मुम्बई


ओ.पी. जिंदल ग्लोबल विश्वविद्यालय के चार छात्र चरस की तस्करी में गिरफ्तार

सोनीपत, 24, सितंबर (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत स्थित ओ.पी. जिंदल ग्लोबल विश्वविद्यालय के चार छात्रों को हरियाणा पुलिस सीआईए ने आज एक किलोग्राम चरस के साथ तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
जिला पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ के उपनिरीक्षक प्रेम सिंह को आज सूचना मिली कि चार युवक इनोवा गाड़ी में मादक पदार्थ लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-एक पर कमासपुर गांव के पास से गुजरने वाले हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनकी गाड़ी की तलाशी ली तो उनके कब्जे से एक किलो चरस बरामद की गई। आरोपियों की पहचान गुरुग्राम निवासी कनिष्क और अंकित, पंचकूला निवासी आदित्य तथा दिल्ली के द्वारका निवासी सरीश के रूप हुई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह ओपी जिंदल ग्लोबल विश्वविद्यालय में कानून विभाग के छात्र हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्हें विश्वविद्यालय में ही मादक पदार्थ की तस्करी करनी थी। आरोपियों के खुलासे से पुलिस भी सकते में है। पुलिस इसे लेकर विश्वविद्यालय में भी जांच कर सकती है।
आरोपियों से शुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस ने खुलासा किया है कि वह हिमाचल प्रदेश के कुल्लू से चरस लेकर आए थे। बरामद चरस का अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब सवा लाख रुपये बताया गया है।
उधर, विश्वविद्यालय के जनसूचना अधिकारी काकुल रिजवी का कहना है कि विश्वविद्यालय के चार छात्रों के मादक पदार्थ तस्करी में गिरफ्तार किए जाने की कोई सूचना नहीं है। इसका पता लगाया जा रहा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
There is no row at position 0.
image