Thursday, Jan 23 2020 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पाकिस्तान पश्चिम एशिया में शांति के पक्ष में :खान
राज्य » अन्य राज्य

ममता को कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट समारोह में शामिल होना चाहिए: प्रधान

11 Jan 2020 | 4:55 PM

कोलकाता, 11 जनवरी (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता धर्मेन्द्र प्रधान ने शनिवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को रविवार को कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्‍य में आयोजित समारोह में भी शामिल होना चाहिए जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे।

आगे देखे..

‘फ्री कश्मीर’ पोस्टर प्रदर्शनकारी लड़की ने मांगी माफी

11 Jan 2020 | 4:35 PM

मैसुरु, 11 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के मैसुरु विश्वविद्यालय में हाल मेें हुए प्रदर्शन में ‘फ्री कश्मीर’(आजाद कश्मीर) के पोस्टर के साथ भाग लेने वाली लड़की ने स्वनिर्मित वीडियो के जरिए माफी मांगी है लेकिन कहा कि उसका इरादा नफरत फैलाना नहीं था बल्कि उस क्षेत्र में इंटरनेट पर लगाये गये प्रतिबंध की ओर विशेष ध्यान दिलाना था।

आगे देखे..

बगैर अनुमति प्रदर्शन कर रहे सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

11 Jan 2020 | 4:22 PM

बंतवाल, कर्नाटक, 11 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक में बंतवाल के नंदवार जुमा मस्जिद इलाके में अनुमति के बिना प्रदर्शन कर रहे सात लोगों को शनिवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

आगे देखे..

कन्नड़ लेखक एम चिदानंद मूर्ति का निधन

11 Jan 2020 | 4:21 PM

बेंगलुरु,11 जनवरी (वार्ता) लेखक एवं विद्वान एम चिदानंद मूर्ति का शनिवार को कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।

आगे देखे..
नायडू ने कावेरी के तेज प्रवाह, सुन्दरता का लिया अानंद

नायडू ने कावेरी के तेज प्रवाह, सुन्दरता का लिया अानंद

11 Jan 2020 | 3:36 PM

त्रिचि, 11 जनवरी (वार्ता) उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने सुरक्षाकर्मियों को उस समय अचम्भे में डाल दिया जब वह श्रीरंगम जिले में तेज प्रवाह वाली कावेरी नदी को देखने के लिए कार से उतर गये।

आगे देखे..
सीएए से देश का कोई भी अल्पसंख्यक नहीं होगा प्रभावित: येदियुरप्पा

सीएए से देश का कोई भी अल्पसंख्यक नहीं होगा प्रभावित: येदियुरप्पा

11 Jan 2020 | 3:26 PM

बेंगलुरु, 11 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) से देश का कोई भी अल्पसंख्यक प्रभावित नहीं होगा।

आगे देखे..

ममता ने उ प्र में सड़क दुर्घटना में लोगों के मारे जाने पर जताया दुख

11 Jan 2020 | 2:43 PM

कोलकाता,11 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के निधन पर शनिवार को शोक व्यक्त किया।

आगे देखे..

दुबई जा रहा यात्री हिरासत में, पांच लाख की विदेशी मुद्राएं जब्त

11 Jan 2020 | 1:38 PM

मंगलुरु,11 जनवरी (वार्ता) केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के अधिकारियों ने शनिवार को कर्नाटक के मंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक यात्री को हिरासत में लिया और उसके पास से लगभग पांच लाख रुपये की विदेशी मुद्राएं जब्त की।

आगे देखे..
जीडीपी की छह प्रतिशत राशि का शिक्षा में निवेश हो: वेंकैैया

जीडीपी की छह प्रतिशत राशि का शिक्षा में निवेश हो: वेंकैैया

10 Jan 2020 | 10:14 PM

त्रिची 10 जनवरी (वार्ता) उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को कहा कि नीति आयोग को मौजूदा समय में शिक्षा में निवेश का अनुपात निर्धारित सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की राशि 4.6 से बढ़ाकर छह प्रतिशत करनी चाहिए।

आगे देखे..
कांग्रेस ने की त्रिवेन्द्र के बयान की निंदा

कांग्रेस ने की त्रिवेन्द्र के बयान की निंदा

10 Jan 2020 | 7:25 PM

देहरादून, 10 जनवरी (वार्ता) उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने नैनीताल जिले के कालाढूंगी में दिये मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के उस बयान की कड़े शब्दों में निंदा की जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को कायर, बुजदिल कहा।

आगे देखे..

नवाब नगरी बनेगी राष्‍ट्रीय युवा उत्‍सव की गवाह

10 Jan 2020 | 7:22 PM

लखनऊ, 10 जनवरी (वार्ता) स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर 12 जनवरी से उत्तर प्रदेश की नवाब नगरी लखनऊ में शुरू होने वाले 23वें राष्ट्रीय उत्सव में देश भर के करीब 6000 युवा ‘फिट यूथ फिट इंडिया’ का संदेश देंगे।

आगे देखे..

गौरी लंकेश हत्याकांड में झारखंड से एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

10 Jan 2020 | 7:20 PM

बेंगलुरु/औरंगाबाद 10 जनवरी (वार्ता) कर्नाटक पुलिस के विशेष जांच दल(एसआईटी) ने पत्रकार एवं सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश हत्याकांड से जुड़े एक और संदिग्ध को झारखंड से गिरफ्तार किया है।

आगे देखे..
image