Wednesday, Dec 2 2020 | Time 05:09 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेफ्टिनेंट जनरल राजीव चौधरी ने संभाला बीआरओ के महानिदेशक का कार्यभार
  • चंदा कोचर को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत
  • ट्रम्प ने दो लाख मतों की वैधता को लेकर विस्कॉन्सिन में दायर किया मुकदमा
राज्य » अन्य राज्य
अब्दुल मन्नान ने धनखड़ से की मुलाकात

अब्दुल मन्नान ने धनखड़ से की मुलाकात

22 Nov 2020 | 7:02 PM

कोलकाता 22 नवंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान ने रविवार को दार्जिलिंग के राजभवन में राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की।

आगे देखे..

हैदराबाद कभी भी अहमदाबाद जैसा नहीं हो सकता: भाजपा

22 Nov 2020 | 6:13 PM

हैदराबाद 22 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना के नगरपालिका प्रशासन मंत्री के टी रामा राव (केआरटी) के बयान ‘हैदराबाद अहमदाबाद नहीं है’ पर पलटवार करते हुए तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) और मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के शासन में हैदराबाद कभी भी अहमदाबाद जैसा शानदार नहीं बन सकता है।

आगे देखे..
कुम्भ मेला दिव्य एवं भव्य होगा : त्रिवेंद्र

कुम्भ मेला दिव्य एवं भव्य होगा : त्रिवेंद्र

22 Nov 2020 | 6:07 PM

देहरादून, 22 नवम्बर(वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने रविवार को कहा कि 2021 में होने वाला हरिद्वार कुम्भ मेला अपने दिव्य एवं भव्य होगा।

आगे देखे..

पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल बधानी कांग्रेस में शामिल

22 Nov 2020 | 5:47 PM

देहरादून 22 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में कांग्रेस पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की उपस्थिति में रविवार को भारतीय सेना के परम विशिष्ठ सेवा मैडल, विशिष्ठ सेवा मैडल विजेता अवकाश प्राप्त लेफ्टिनेंट जनरल एम.सी. बधानी कांग्रेस में शामिल हो गए।

आगे देखे..
जावडेकर ने चुनावी वादे नहीं पूरा करने पर टीआरएस पर किया हमला

जावडेकर ने चुनावी वादे नहीं पूरा करने पर टीआरएस पर किया हमला

22 Nov 2020 | 5:42 PM

हैदराबाद 22 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर चुनावी वादे निभाने में पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाते हुए उस पर करारा हमला किया।

आगे देखे..

साहसिक पर्यटन गतिविधियों से वर्ष भर रोजगार मिलेगा : सतपाल

22 Nov 2020 | 5:41 PM

देहरादून, 22 नवम्बर(वार्ता)उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने रविवार को कहा कि राज्य का पर्यटन की दृष्टि से देश में सबसे उपयुक्त और महत्त्वपूर्ण स्थान है तथा साहसिक पर्यटन की गतिविधियों को संचालित कर स्थानीय लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया जायेगा।

आगे देखे..
राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर जल्द निर्णय ले राज्यपाल: पीएमके

राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई पर जल्द निर्णय ले राज्यपाल: पीएमके

22 Nov 2020 | 5:33 PM

चेन्नई 22 नवंबर (वार्ता) पाटली मक्कल काची (पीएमके) पार्टी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के हत्यारों में से एक एजी पेरारिवलन को लेकर केंद्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) के इस रुख का स्वागत किया है जिसमें जांच एजेंसी ने कहा था कि उनका पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या के लिए रची गई साजिश से कोई लेना देना नहीं था।

आगे देखे..

पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल बधानी कांग्रेस में शामिल

22 Nov 2020 | 5:18 PM

देहरादून 22 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में कांग्रेस पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अनुपस्थिति में रविवार को भारतीय सेना के परम विशिष्ठ सेवा मैडल, विशिष्ठ सेवा मैडल विजेता अवकाश प्राप्त लेफ्टिनेंट जनरल एम.सी. बधानी कांग्रेस में शामिल हो गए।

आगे देखे..

गंगा को पुराने स्वरूप में लाने संबंधी आदेश का स्वागत

22 Nov 2020 | 4:24 PM

देहरादून 22 नवम्बर(वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने हर की पौड़ी, हरिद्वार पर पवित्र गंगा को स्कैप चैनल घोषित किए जाने के वर्ष 2016 के आदेश को निरस्त किए जाने के वर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के फैसले का पुरजोर स्वागत किया है ।

आगे देखे..

मुलायम सिंह के जन्मदिन पर लोकतंत्र बचाओ गोष्ठी

22 Nov 2020 | 4:18 PM

देहरादून 22 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड समाजवादी पार्टी (सपा) ने रविवार को पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर लोकतंत्र बचाओ गोष्ठी आयोजित की।

आगे देखे..
उत्तरी त्रिपुरा में हिंसा भड़कने से तनाव और गहराया, दो की मौत, 32 घायल

उत्तरी त्रिपुरा में हिंसा भड़कने से तनाव और गहराया, दो की मौत, 32 घायल

22 Nov 2020 | 3:41 PM

अगरतला 22 नवंबर (वार्ता) उत्तरी त्रिपुरा के पानीसागर के चामतिला इलाके में शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-आठ पर संयुक्त आंदोलन समिति (जेएमसी) के कार्यकर्ताओं तथा सुरक्षा बलों के बीच झड़प में एक और नागरिक की मौत के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर दो हो गयी तथा छह पुलिसकर्मियों, आठ दमकलकर्मियों और 18 नागरिकों समेत 32 अन्य घायल हो गये।

आगे देखे..

आंध्र में कार लॉरी की टक्कर में दो की मौत

22 Nov 2020 | 3:13 PM

ओंगोल 22 नवंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में बाहरी इलाके में रविवार को तड़के शादी समारोह से वापस लौट रही कार की लॉरी से टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए है।

आगे देखे..
image