Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य

तेलंगाना: मुख्य सचिव ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की यात्रा की तैयारी की समीक्षा की

23 Apr 2024 | 6:56 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना की मुख्य सचिव शांति कुमारी ने अधिकारियों ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की 26 अप्रैल को राज्य की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा -व्यवस्था सुनिश्चित करने के मंगलवार को निर्देश दिये।

आगे देखे..

प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव ने भारत-पाकिस्तान सीमा से लगे कृषि स्थलों का किया निरीक्षण

23 Apr 2024 | 6:46 PM

कोच्चि, 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. पी.के. मिश्रा भारत-पाकिस्तान सीमा के समुद्री जल के साथ भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-केंद्रीय समुद्री मत्स्य अनुसंधान संस्थान (आईसीएआर-सीएमएफआरआई) द्वारा गुजरात में कच्छ जिले के कोरी और पडाला में विकसित नवीन और रणनीतिक समुद्री शैवाल खेती स्थलों का निरीक्षण किया है और विकासात्मक गतिविधियों की सराहना की है।

आगे देखे..

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा को लेकर कवायद तेज

23 Apr 2024 | 6:12 PM

हरिद्वार 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में आगामी चारधाम यात्रा को लेकर राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीएमए) और उत्तराखंड राज्य आपदा मोचन बल (यूएसडीएमए) ने विभिन्न विभागों के स्तर पर तैयारियों को पुख्ता करने और यात्रा के सुगम संचालन को लेकर कवायद तेज कर दी है।

आगे देखे..

बंदियों की समय पूर्व रिहाई मामला: ‘सरकार दो सप्ताह में प्रक्रिया पूरी करे’

23 Apr 2024 | 4:57 PM

नैनीताल, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने बंदियों की समय पूर्व रिहाई के मामले में प्रदेश सरकार को दो सप्ताह में प्रक्रिया पूरी करने को कहा है।

आगे देखे..

नैनीताल में गधेरे से अज्ञात शव बरामद

23 Apr 2024 | 4:46 PM

नैनीताल, 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल जिले के गेठिया में सोमवार को एक अज्ञात शव बरामद हुआ है।

आगे देखे..

भाजपा को खुश करने के लिए सीएए पर टाल-मटोल नहीं कर सकते राहुल: विजयन

23 Apr 2024 | 4:40 PM

कन्नूर 23 अप्रैल (वार्ता) केरल के मुख्यमंत्री एवं मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) पोलित ब्यूरो सदस्य पिनाराई विजयन ने मंगलवार को अपने इंडिया समूह सहयोगी एवं कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी को खुश करने के लिए नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) पर टाल-मटोल नहीं कर सकते।

आगे देखे..

ओडिशा एसटीएफ ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार

23 Apr 2024 | 4:12 PM

भुवनेश्वर, 23 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा पुलिस की विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने एक अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर सहित दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1.100 किलोग्राम से अधिक प्रतिबंधत ब्राउन शुगर (हेरोइन) बरामद की है।

आगे देखे..

तेलंगाना में गरज-चमक के साथ तूफान का अनुमान

23 Apr 2024 | 4:10 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल, निज़ामाबाद, जगतियाल, विकाराबाद, संगारेड्डी और कामारेड्डी जिलों में अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान बिजली चमकने और 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज़ हवाएं चलने का अनुमान है।

आगे देखे..

तेलंगाना में हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में निकाली गई भव्य शोभा यात्रा

23 Apr 2024 | 3:55 PM

हैदराबाद 23 अप्रैल (वार्ता) भगवान हनुमान के जन्म के शुभ अवसर हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में मंगलवार को तेलंगाना के हैदराबाद और सिकंदराबाद के विभिन्न हिस्सों में भव्य शोभा यात्रा निकाली गयी।

आगे देखे..

शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने का विरोध कर रही हैं ममता: शाह

23 Apr 2024 | 3:11 PM

मालदा, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए उन पर पड़ोसी देश बंगलादेश से आकर यहां बसे हिन्दू, बौद्ध, ईसाई और सिख शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने का विरोध करने का आरोप लगाया।

आगे देखे..
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

आगे देखे..
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

आगे देखे..
image