Sunday, Jan 26 2020 | Time 01:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कोरोना वायरस: केरल जायेगा केंद्रीय प्रतिनिधि दल
  • भजनपुरा में इमारत ढहने से पांच छात्र की मौत, आठ घायल
  • भजनपुरा इमारत हादसे के दोषियों पर होगी कार्रवाई :अनिल बैजल
राज्य » अन्य राज्य

लक्षद्वीप के लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मिलेगी निजात: कोविंद

07 Jan 2020 | 11:43 PM

कावारट्टि 07 जनवरी (वार्ता) राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने मंगलवार को यहां एक अस्पताल की आधारशिला रखी और कहा कि इसके निर्माण के बाद केंद्र शासित लक्षद्वीप के लोगों को इलाज के लिए बाहर जाने की समस्या से निजात मिल जाएगी।

आगे देखे..

रजनीकांत की ‘दरबार’ के मलेशिया में रिलीज पर रोक

07 Jan 2020 | 11:43 PM

चेन्नई 07 जनवरी(वार्ता) मद्रास उच्च न्यायालय ने नौ जनवरी को रिलीज के लिए तैयार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ के अन्य जगहों पर प्रदर्शन की मंगलवार को अनुमति दे दी लेकिन वित्तीय विवादों के कारण मलेशिया में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है।

आगे देखे..

दुष्कर्म के बाद नाबालिग की हत्या के मामले में दोषी की फांसी की सजा बरकार, एसची से नहीं मिली राहत

07 Jan 2020 | 8:29 PM

नैनीताल, 07 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने मंगलवार को देहरादून में एक मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के दोषी की फांसी की सजा को बरकरार रखा।

आगे देखे..

संविधान के 126वें संशोधन विधेयक पर उत्तराखंड विधानसभा की सहमति

07 Jan 2020 | 7:51 PM

देहरादून, 07 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा के विशेष एक दिवसीय सत्र में मंगलवार को संविधान के अनुच्छेद 334 और उसके उपबन्धों को सर्वसम्मति से पास कर दिया गया।

आगे देखे..

देहरादून में उक्रांद ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

07 Jan 2020 | 7:44 PM

देहरादून 07 जनवरी(वार्ता) उत्तराखंड क्रान्ति दल (उक्रांद) कें कार्यकर्तताओं ने मंगलवार को यहां विभिन्न मांगों को लेकर पार्टी संरक्षक त्रिवेद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में विधानसभा भवन के पास उपवास रखा और जिला प्रशासन के माध्यम से रौज्यपाल को ज्ञापन दिया।

आगे देखे..

जेएनयू के कुलपति और दिल्ली पुलिस आयुक्त को बर्खास्त करे सरकार: सिब्बल

07 Jan 2020 | 7:22 PM

नैनीताल, 07 जनवरी (वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और जेएनयू के कुलपति तथा दिल्ली पुलिस के आयुक्त को बर्खास्त करने की मांग की है।

आगे देखे..

स्टिंग प्रकरण: हरीश रावत को मोहलत,सीधे आरोपपत्र दाखिल नहीं कर सकेगी सीबीआई

07 Jan 2020 | 6:57 PM

नैनीताल, 07 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने मंगलवार को स्टिंग ऑपरेशन प्रकरण में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत राहत देते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को निर्देश दिया कि वह श्री रावत के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने से पहले न्यायालय की अनुमति लें।

आगे देखे..

अनुसूचित जाति, जनजाति के लोगों को मुख्य धारा से जोड़ने के लिये आरक्षण आवश्यक: त्रिवेंद्र

07 Jan 2020 | 6:30 PM

देहरादून 07 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को कहा कि पिछले 70 वर्षों से अनुसूचित जातियों और अनुसूचित जनजाति के लोगों ने ने काफी प्रगति की है, लेकिन इस कुछ लोग अभी भी सामाजिक तथा आर्थिक रूप से पिछड़े हैं, जिसके लिए आरक्षण आवश्यक है।

आगे देखे..

प्रख्यात चित्रकार अकबर पदमसी का निधन

07 Jan 2020 | 5:54 PM

कोयंबटूर, 07 जनवरी (वार्ता) बहुमुखी प्रतिभा के धनी प्रख्यात चित्रकार पद्म भूषण अकबर पदमसी का सोमवार देर रात यहां ईशा योग केंद्र (आईवाईसी) में निधन हो गया।

आगे देखे..
विश्व प्रसिद्ध गंगासागर मेले के लिए कड़ी सुरक्षा

विश्व प्रसिद्ध गंगासागर मेले के लिए कड़ी सुरक्षा

07 Jan 2020 | 1:21 PM

कोलकाता 07 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल सरकार ने सागर द्वीप पर 11 जनवरी से लगने वाले विश्व प्रसिद्ध वार्षिक गंगासागर मेले में आने वाले श्रद्धालुओं और अन्य लाेगों के लिये कड़े सुरक्षा उपाय तथा अन्य इंतजाम किए हैं।

आगे देखे..
ममता ने कविता के जरिये जेएनयू घटना का किया विरोध

ममता ने कविता के जरिये जेएनयू घटना का किया विरोध

07 Jan 2020 | 1:14 PM

कोलकाता 07 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने नयी दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों एवं शिक्षकों के साथ मारपीट की घटना को लेकर कविता के जरिये लोगों से ‘गोरजे ओठो (गरज उठो) का आह्वान किया है।

आगे देखे..
शैक्षणिक संस्थानों में हिंसा बर्दाश्त नहीं : धनखड़

शैक्षणिक संस्थानों में हिंसा बर्दाश्त नहीं : धनखड़

07 Jan 2020 | 12:48 PM

कोलकाता 07 जनवरी (वार्ता) नयी दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुई हिंसक घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सह कुलाधिपति जगदीप धनखड़ ने मंगलवार को कहा कि शैक्षणिक संस्थानों में हिंसा और अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।

आगे देखे..
image