Saturday, Sep 25 2021 | Time 21:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य
राज्य आंदोलनकारी चिह्नीकरण की प्रक्रिया फिर शुरू होगी : धामी

राज्य आंदोलनकारी चिह्नीकरण की प्रक्रिया फिर शुरू होगी : धामी

01 Sep 2021 | 5:42 PM

खटीमा/देहरादून, 01 सितम्बर(वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर बुधवार को शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी।

आगे देखे..

कर्नाटक में पॉक्सो एक्ट के आरोपी ने की आत्महत्या

01 Sep 2021 | 12:47 AM

मंगलुरु 31 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मंगलुरु में बाल यौन उत्पीड़न संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत आरोपी ने मंगलवार को अदालत परिसर की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

आगे देखे..

नौकुचियाताल झील में डूबने से युवक की मौत, शव बरामद

31 Aug 2021 | 11:32 PM

नैनीताल, 31 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड में नैनीताल जिले की नौकुचियाताल झील में मंगलवार काे एक युवक की डूबने से मौत हो गयी जिसके शव काे राज्य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तुरंत झील की तहलटी से बाहर निकाल लिया।

आगे देखे..

नानकमत्ता से श्रद्धालुओं के लिए जल्द शुरू होगी हवाई सेवा: धामी

31 Aug 2021 | 11:22 PM

नैनीताल, 31 अगस्त (वार्ता) अपने गृह क्षेत्र और खटीमा विधानसभा के दौरे पर आये उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा को कौमी एकता का गुलदस्ता बताया और कहा कि उनकी विधानसभा ‘मिनी इंडिया’ है, जहां लघु भारत बसता है।

आगे देखे..

मनोज मालवीय संभालेंगे बंगाल के पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त कार्यभार

31 Aug 2021 | 9:41 PM

कोलकाता ,31 अगस्त (वार्ता) भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पश्चिम बंगाल कॉडर के वरिष्ठतम अधिकारी मनोज मालवीय को अगले आदेश तक पुलिस महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार संभालने को कहा गया है।

आगे देखे..

काेलकाता में एसिड हमले में चार महिलाएं झुलसी

31 Aug 2021 | 9:33 PM

कोलकाता, 31 अगस्त(वार्ता)पूर्वी कोलकाता के आनंदपुर में एक विवाद के चलते.मंगलवार को कुछ लोगों द्वारा फेंके गए एसिड की चपेट में आकर चार महिलाएं झुलस गई हैं।

आगे देखे..
आपदाओं को देखते हुए जारी रहेगी हेली सेवा :धामी

आपदाओं को देखते हुए जारी रहेगी हेली सेवा :धामी

31 Aug 2021 | 5:55 PM

नैनीताल, 31 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सीमांत पिथौरागढ़ जिले में लगातार आ रही भीषण प्राकृतिक आपदाओं के मद्देनजर पीड़ितों की मदद के लिये हेली सेवा की अवधि को एक महीने और बढ़ाने का फैसला किया गया है।

आगे देखे..

पिथौरागढ़ के जुम्मा में आज भी जारी रहा राहत और बचाव अभियान

31 Aug 2021 | 5:50 PM

नैनीताल, 31 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के आपदाग्रस्त जुम्मा गांव में लापता लोगों की तलाश के लिए मंगलवार को भी राहत और बचाव कार्य जारी रहा।

आगे देखे..
स्टालिन ने सड़क हादसे में द्रमुक विधायक के पुत्र की मौत पर जताया शोक

स्टालिन ने सड़क हादसे में द्रमुक विधायक के पुत्र की मौत पर जताया शोक

31 Aug 2021 | 5:50 PM

चेन्नई, 31 अगस्त (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम के अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने मंगलवार को सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक वाई. प्रकाश के पुत्र की बेंगलुरु में सड़क हादसे में हुयी मौत पर शोक व्यक्त किया।

आगे देखे..
गणेशोत्सव पर पांच सितम्बर को होगा फैसला:बोम्मई

गणेशोत्सव पर पांच सितम्बर को होगा फैसला:बोम्मई

31 Aug 2021 | 5:00 PM

बेंगलुरु, 31 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को कहा कि तकनीकी विशेषज्ञों की समिति से सलाह-मशविरा करने के बाद राज्य में सार्वजनिक गणेशोत्सव मनाने की अनुमति देने के संबंध में पांच सितंबर को फैसला लिया जायेगा।

आगे देखे..

नाले के जल स्तर में बढ़ोत्तरी के बाद बही बस के यात्रियों को निकाला गया

31 Aug 2021 | 4:48 PM

हैदराबाद, 31 अगस्त (वार्ता) तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस जो सोमवार को राज्य के राजन्ना सिरसिला जिले में लिंगन्नापेट के पास एक छोटे नाले में फंसी थी, मंगलवार को पानी के स्तर में बढ़ोत्तरी के कारण बह गई लेकिन इसमें सवार सभी यात्रियाें को सकुशल निकाल लिया गया है।

आगे देखे..

कर्नाटक में सड़क हादसे में विधायक के पुत्र सहित सात की मौत

31 Aug 2021 | 3:51 PM

बेंगलुरु, 31 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोरमंगला में मंगलवार को तड़के एक कार बिजली के खम्भे से टकरा गयी, जिसके कारण द्रविड़ मुननेत्र कषगम के विधायक वाई. प्रकाश के परिवार के दो सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गयी।

आगे देखे..
image